अलीगढ़ के 11 अस्पतालों में अब नहीं होगा कोरोना का इलाज Aligarh news

कोरोना की दूसरी लहर में इलाज के लिए हाहाकार मचने पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने करीब डेढ़ दर्जन कोविड अस्पताल बनाए। 11 अस्पतालों में अब कोरोना का इलाज नहीं होगा। संचालकों ने अस्पताल के गेट के बाहर कोविड मरीजों का इलाज न करने की सूचना चस्पा कर दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:02 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:43 AM (IST)
अलीगढ़ के 11 अस्पतालों में अब नहीं होगा कोरोना का इलाज Aligarh news
जिले के 11 अस्पतालों में अब कोरोना का इलाज नहीं होगा।

अलीगढ़, जेएनएन ।  कोरोना की दूसरी लहर में इलाज के लिए हाहाकार मचने पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने करीब डेढ़ दर्जन कोविड अस्पताल बनाए। इनमें से 11 अस्पतालों में अब कोरोना का इलाज नहीं होगा। संचालकों ने अस्पताल के गेट के बाहर कोविड मरीजों का इलाज न करने की सूचना चस्पा कर दी है। दरअसल, जिले में नए कोविड मरीजों की संख्या बिल्कुल घट गई है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने इन निजी अस्पतालों में कोविड सेवाएं देने पर अगले निर्देश तक रोक लगा दी है।

अब मात्र पांच ही मरीज भर्ती

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ही नहीं घट रही, बल्कि सक्रिय मरीजों की संख्या भी मात्र 42 रह गई है। इनमें भी मात्र पांच ही मरीज कोविड अस्पताल में भर्ती हैं। 23 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे हैं। 11 मरीज जनपद से बाहर हैं।

ये बनाए गए थे कोविड अस्पताल

मेडिकल कालेज, दीनदयाल अस्पताल, जिला अस्पताल, अतरौली सीएचसी, छेरत होम्योपैथी कालेज, मंगलायतन हास्पिटल, खैर सीएचसी, जीवन ज्योति हास्पिटल, शेखर सर्राफ हास्पिटल, वरुण हास्पिटल, मिथराज, एसजेडी हास्पिटल, वकार हास्पिटल, जेडी हास्पिटल, केके हास्पिटल।

केवल पांच में ही कोविड का इलाज

जनपद में अब केवल मेडिकल कालेज, दीनदयाल अस्पताल, वरुण हास्पिटल, एसजेडी व जीवन ज्योति हास्पिटल में ही कोविड मरीज भर्ती किए जा रहे हैं। इनमें भी इस समय मेडिकल कालेज, एसजेडी व वरुण हास्पिटल में कोई मरीज भर्ती नहीं। दीनदयाल में मात्र चार मरीज व जीवन ज्योति में एक ही मरीज भर्ती है। 

chat bot
आपका साथी