कोरोना संक्रमित मेयर की हालत बिगड़ी, जेएन मेडिकल में भर्ती Aligarh News

कोरोना संक्रमित मेयर मोहम्मद फुरकान की अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। मेयर काे तत्काल एंबुलेंस के जरिए जेएन मेडिकल कालेज ले जाया गया। यहां उन्हें भर्ती कर डाक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:15 PM (IST)
कोरोना संक्रमित मेयर की हालत बिगड़ी, जेएन मेडिकल में भर्ती Aligarh News
कोरोना संक्रमित मेयर मोहम्मद फुरकान की अचानक तबियत बिगड़ गई।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमित मेयर मोहम्मद फुरकान की अचानक तबियत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। मेयर काे तत्काल एंबुलेंस के जरिए जेएन मेडिकल कालेज ले जाया गया। यहां उन्हें भर्ती कर डाक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया है। मेयर ने चार दिन पहले ही अपनी जांच कराई थी। जांच में काेरोना पाजिटिव मिलने पर उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया। तभी से मेयर का उपचार शमशाद मार्केट स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था।

कोरोना संक्रमित मेयर का घर पर चल रहा था इलाज

बताते हैं कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस होने लगी। शुरूआत में तो ध्यान नहीं दिया, लेकिन तकलीफ बढ़ने लगी तो स्वजन व नजदीकियों को अवगत कराया। तब डाक्टरों के परामर्श पर उन्हें तत्काल जेएन मेडिकल कालेज में शिफ्ट किया गया। मेयर की तबियत बिगड़ने की जानकारी मिलने पर उनके शुभचिंतकों के फोन खटखटाने लगे। बसपा पार्षद मुशर्रफ हुसैन ने बताया कि बुधवार को ही मेयर से फोन पर बात हुई थी। अगले दिन अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। ऊपरवाले से उनके स्वस्थ होने की दुआ मांगी है। इधर, नगर निगम अधिकारी व अन्य पार्षदों ने भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी