अलीगढ़ में तेजी से टूट रही कोरोना की चेन, जल्‍द शुरू होगी दीनदयाल अस्पताल में भी ओपीडी Aligarh news

संक्रमण की रफ्तार कम होने पर अब जल्द ही दीनदयाल अस्पताल में ओपीडी शुरू हो जाएगा। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बुधवार को इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं। इसमें स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को अस्पताल में अटैच स्टा्रफ को मूल तैनाती के स्थान पर भेजने के निर्देश जारी किए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:41 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:42 AM (IST)
अलीगढ़ में तेजी से टूट रही कोरोना की चेन, जल्‍द शुरू होगी दीनदयाल अस्पताल में भी ओपीडी Aligarh news
कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने पर अब जल्द ही दीनदयाल अस्पताल में ओपीडी शुरू हो जाएगा।

अलीगढ़, जेएनएन ।  कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने पर अब जल्द ही दीनदयाल अस्पताल में ओपीडी शुरू हो जाएगा। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बुधवार को इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं। इसमें स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को अस्पताल में अटैच स्टा्रफ को उनकी मूल तैनाती के स्थान पर भेजने के निर्देश जारी किए हैं। वहीं, अस्पताल में सामान्य चिकित्सकों की तैनाती करने के निर्देश दिए गए हैं।

डीएम ने की कोरोना की समीक्षा बैठक

बुधवार को डीएम चंद्रभूषण सिंह की अध्यक्षता में कलक्ट्रट में कोरोना की समीक्षा बैठक हुई। इसमें डीएम ने कहा कि अब कोरोना के मामले कम हो रहे हैं। ऐसे में दीनदयाल अस्पताल में ओपीडी शुरू की जाए। यहां कोरोना के लिए तैनात किए गए स्टाफ को मूल तैनाती पर भेजने के निर्देश दिए गए हैं। एसडीएम को अपने क्षेत्रों में तेजी से टीकाकरण कराने की जिम्मेदारी साैंपी गई है। गांव-गांव जाकर ग्राम प्रधान, राशन डीलर, चौकीदारों के साथ ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए जागरूक करें। इस मौके पर सीडीओ अंकित खंडेलवाल समेत अन्य मौजूद रहे।

सीएससी पर होगा मुफ्त टीकाकरण का पंजीकरण

टीकाकरण में लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी जन सुविधा केंद्रों पर अब निशुल्क पंजीकरण करने का आदेश जारी किया है। मुफ्त में यह पंजीकरण होगा। एडीएम ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी संचालक टीकाकरण पंजीकरण के लिए आवेदक से एक रुपया भी नहीं लेगा। अगर कहीं से भी शिकायत मितली है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी