कब्रिस्तान की जगह को लेकर हुआ विवाद, पिता-पुत्रियों को दबंगों ने पीटा Aligarh news

हड्डी गोदाम निवासी नगीना पत्नी मोहम्मद शाहिद का कहना है कि कब्रिस्तान की खाली जमीन पर वे पिछले कई सालों से रह रहे हैं। आरोप है कि पड़ोसी दबंग जमीन को घेरने के लिए बाउंड्रीबाल कर रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 04:43 PM (IST)
कब्रिस्तान की जगह को लेकर हुआ विवाद, पिता-पुत्रियों को दबंगों ने पीटा Aligarh news
कब्रिस्‍तान की जमीन को लेकर हुई मारपीट में घायल युवक।

अलीगढ़, जेएनएन : कोतवाली नगर क्षेत्र के हड्डी गोदाम इलाके में रविवार को कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जा करने के विवाद में दबंगों ने पिता व तीन बेटियों संग मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किसी ने नहीं दी तहरीर

हड्डी गोदाम निवासी नगीना पत्नी मोहम्मद शाहिद का कहना है कि कब्रिस्तान की खाली जमीन पर वे पिछले कई सालों से रह रहे  हैं। आरोप है कि पड़ोसी दबंग जमीन को घेरने के लिए बाउंड्रीवाल कर रहा है। आरोप है कि मकान बनाने के साथ उनके घर का रास्ता भी बंद कर दिया है। रविवार को उन्होंने विरोध किया ताे दबंग एक राय होकर घर में घुस आए। जहां उन्होंने बेटी महानाज, अल्फिया, फरहाज आदि के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली, मारपीट में मोहम्‍मद शाहिद भी घायल हो गया। पीड़ितों ने खबर देकर पुलिस को बुलाया तो दबंग वहां से धमकी देते हुए भाग गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर दूसरे पक्ष की सुनहरी बेगम पत्नी मोहम्मद सलीम भी जिला अस्पताल पहुंच गई और उन्होंने भी पहले पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कब्रिस्तान पर कब्जे को लेकर कोई विवाद नहीं है। महिलाओं के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार भी हैं। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी