कंटेनर तो मिला, एक माह बाद भी नहीं मिले गायब फ्रिज व बदमाश Aligarh news

नोएडा से सैमसंग कंपनी के नौ अप्रैल को फ्रिज से भरे लूटे गए कंटेनर को बरामद करने के बाद पुलिस अब तक गायब माल व बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस को कंटेनर बदायूं में लावारिस हालत में खड़ा मिल गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:26 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:13 AM (IST)
कंटेनर तो मिला, एक माह बाद भी नहीं मिले गायब फ्रिज व बदमाश  Aligarh news
नौ अप्रैल को फ्रिज से भरे कंटेनर से गायब माल व बदमाशों का सुराग पुलिस नहीं लगा सकी है।

अलीगढ़, जेएनएन । नोएडा से सैमसंग कंपनी के नौ अप्रैल को फ्रिज से भरे लूटे गए कंटेनर को बरामद करने के बाद पुलिस अब तक गायब माल व बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस को कंटेनर बदायूं में लावारिस हालत में खड़ा मिल गया है। जिसमें लदा हुआ माल गायब है। पुलिस की दो टीमें अब बदमाशों व गायब माल की तलाश में जुटी हुई हैं। गढिया रंगीन (शाहजहांपुर) के सिमरा-डिबौरा निवासी अवनीश कुमार केशवदेव रोड लाइंस फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट कंपनी में कंटेनर पर चालक हैं। अवनीश नौ अप्रैल की रात सूरजपुर स्थित सैमसंग कंपनी के प्लांट से करीब 100 फ्रिज लादकर लखनऊ चले थे। तभी रास्ते में वेयर हाउस के पास से दो बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाकर कब्जे में ले लिया। चालक का आरोप है कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और बंधक बनाने के साथ ही बेहोश कर उसे कंटेनर में पीछे डाल दिया। कुछ घंटों के बाद बदमाश उसे अलीगढ़ के कोतवाली नगर क्षेत्र में मथुरा हाईवे के पास सुनसान इलाके में उतारकर भाग गए। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने चालक व उसके साथियों पर माल से भरे कंटेनर को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। 

कई टीमें जुटी रहीं पकड़े नहीं जा सके बदमाश 

फ्रिज से भरे लूटे गए कंटेनर को बरामद करने के लिए पुलिस की कई टीमे पिछले एक महीने से जुटी हुई हैं। तमाम हाथ-पैर मारने के बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं सकी है। हालांकि पुलिस को घटना के तीसरे दिन ही कंटेनर बदांयू में खाली खड़ा हुआ मिल चुका है। 

इनका कहना है

खाली कंटेनर के बदायूं में मिलने के बाद पुलिस की दो टीमें बदमाशों की धरपकड़ व माल की बरामदगी के प्रयासों में प्रयासों में जुटी हुई हैं।

- कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी