रोडवेज बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक-परिचालक समेत छह लोग घायल Aligarh news

चेकिंग स्‍टाफ की लापरवाही से हुआ हादसा
Publish Date:Sun, 25 Oct 2020 01:41 PM (IST) Author: Parul Rawat

गभाना, जेएनएन : हाइवे ओवरब्रिज के पास रविवार तड़के कंटेनर ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी। हादसे में बस के चालक-परिचालक समेत छह लोग घायल हो गए।  घायलों को अस्‍पताल मे भर्ती कराया गया।


मेरठ जा रही थी बस

सोहराबगेट डिपो की रोडवेज बस आगरा से करीब 20 सवारियों को लेकर मेरठ जा रही थी। सुबह करीब 3:30 बजे बस जैसे ही हाइवे ओवरब्रिज पर पहुंची तभी चेकिंग कर रही टीम ने बस को रोकने का इशारा किया। जिस पर बस चालक ने बस रोकने को ब्रेक लगाए ही थे कि तभी पीछे से आ रहे कंटेनर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसी। इससे बस में सवार लोगों में मदद को चीख-पुकार शुरू हो गई । हादसे में बस चालक पवन निवासी मोहल्ला जगजीत नगर, राजपुर चुंगी आगरा, परिचालक अंकित पंवार दोघर बागपत, मोनिका, संजीव, अलीहसन समस्त निवासीगण मेरठ, युवराज बघेल निवासी आगरा घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी का प्राथमिक उपचार कराकर अन्य सवारियों के साथ दूसरी बस से गंतव्य को रवाना करा दिया गया।

चेकिंग स्टाफ की लापरवाही से हुआ हादसा

हादसे का शिकार बने यात्रियों का आरोप था कि चेकिंग स्टाफ ने खतरनाक मोड़ पर बस को अचानक रुकवाने को हाथ दिया था। इससे जब तक चालक ने ब्रेक लिए पीछे से आ रहे कंटेनर में टक्कर मार दी। यात्रियों का आरोप था कि चेकिंग टीम हादसे के बाद यात्रियों की मदद करने की बजाय वहां से चुपके से खिसक गई। इसको लेकर उनमें गहरा रोष देखा गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चेकिंग टीम गलत प्वाइंट पर बसों को रुकवाती है। पहले भी यहां दो हादसे हो चुके हैं, फिर भी टीम ने उन हादसों से सबक नहीं लिया है। रोडवेज मोहम्मद परवेज ने बताया कि चेकिंग टीम को हिदायत दी जाएगी कि वह रोड पर ऐसी जगह चिन्हित कर चेकिंग करें जहां बस आसानी से खड़ी हो सके। फिर भी लापरवाही बरती गई तो चेकिंग टीम पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.