अलीगढ़ में बदायूं प्रकरण को लेकर कांग्रेसी सड़कों पर उतरे, एसीएम को सौंपा ज्ञापन

बदायूं प्रकरण को लेकर गुरुवार को कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। पार्टी के हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल ने नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह प्रदर्शन मैरिस रोड स्थित धर्मपुर कोर्ट यार्ड से शुरू हुआ।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 08:49 AM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 08:49 AM (IST)
अलीगढ़ में बदायूं प्रकरण को लेकर कांग्रेसी सड़कों पर उतरे, एसीएम को सौंपा ज्ञापन
बदायूं प्रकरण को लेकर गुरुवार को कांग्रेसी सड़कों पर उतरे।

अलीगढ़, जेएनएन। बदायूं प्रकरण को लेकर गुरुवार को कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। पार्टी के हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल ने नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह प्रदर्शन मैरिस रोड स्थित धर्मपुर कोर्ट यार्ड से शुरू हुआ। इसकी सूचना पर फार्स के साथ पहुंचे एसीएम रंजीत सिंह ने प्रदर्शनकारियों को सेंटर प्वाइंट की ओर आगे नहीं बढ़ने दिया। सिंह ने समझा बुझाकर मौके पर ही राज्यपाल के नाम ज्ञापन लिया।  

यह है आंदोलन की वजह

कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी तादात में प्रदर्शन की सूचना पर बड़ी तादात में एकत्रित हुए। प्रदर्शनकारी हाथों में बदायूं हत्याकांड व सरकार विरोधी तख्तियां हाथों में लेकर नारेबाजी करने लगे। वह बदायूं के उघैती के मेवली गांव में आगनवाड़ी सहायिका के साथ हुई हैवानियत के दरिंदों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे। 

विवेक बंसल ने कहा कि सीएम योगी महिला उत्पीड़न के विषय को लेकर लंबे चौड़े दावे तो करते हैं, जबकि वह गंभीर नहीं दिखते। कुछ अफसरों पर कार्रवाई कर थोती वाहवाही लूटने का प्रयास करते हैं। 

प्रदर्शन के दौरान पूर्व जिलध्यक्ष ठा. संतोष सिंह, पूर्व महानगर अध्यक्ष वसीम अहमद, नदीम गफूर, सबिया हसन, विजय लक्ष्मी सिंह,गोपाल मिश्रा, तल्हा अबरार, सोमवीर सिंह, काजी वसीम, सुनील कुमार, साबिर अहमद, हिमांशु दिनेश, शाहिद शेख, खालिद हाश्मी, मोहनलाल पप्पू, आनंद बघेल,हनी यादव, बिजेंद्र सिंह बघेल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे। 

दोषियों को मिले सख्त सजा : आप 

वहीं बदायूं प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष परवेज अली खान ने दुष्कर्म के आरोपितों खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर एसीएम रंजीत सिंह को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस मौके पर महासचिव हेमेंद्र कुमार,तुषार अग्रवाल,सतीश चंद्र शर्मा, हेमेंद्र कुमार, मोनिका थापर,स्वालीन सैफी, शिवम नायक व राहत सुल्तान, गुरविंदर सिंह, नदीम अंजुम, जाकिर खान, तुषार अग्रवाल, मुकेश वार्ष्णेय, सत्येंद्र सूर्यवंशी,सत्यप्रकाश सूर्यवंशीआदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी