बंगाल में चुनावी रैलियों पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा, झूठी रिपोर्ट दे रही सरकार Aligarh News

संक्रमण को रोकने में सरकार पूरी तरह विफल है। सरकार अपनी अक्षमता छुपा रही है। लखनऊ अहमदाबाद और भोपाल जैसे शहरों की स्थिति काफी खराब है। इन शहरों में अंतिम संस्कार के लिए श्मशान गृह व कब्रिस्तानों में शवों की लाइन लगी हुई है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:22 PM (IST)
बंगाल में चुनावी रैलियों पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा, झूठी रिपोर्ट दे रही सरकार Aligarh News
संक्रमण को रोकने में सरकार पूरी तरह विफल है।

अलीगढ़, जेएनएन।  ​कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले व अस्पतालों में मरीजों को जगह न मिलने पर कांग्रेस ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी व पूर्व विधायक विवेक बंसल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के काफ़ी घातक परिणाम सामने आ रहे हैं । संक्रमण को रोकने में सरकार पूरी तरह विफल है। सरकार अपनी अक्षमता छुपा रही है। लखनऊ, अहमदाबाद और भोपाल जैसे शहरों की स्थिति काफी खराब है। इन शहरों में अंतिम संस्कार के लिए श्मशान गृह व कब्रिस्तानों में शवों की लाइन लगी हुई है। 

​बंसल ने सवाल उठाया कि ऐसे भयंकर संकटकाल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह बंगाल में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। उन्हें इन रैलियों में शामिल होने वाले लोगों के संक्रमित होने की कोई चिंता नहीं है। इसके साथ-साथ देश में कोरोना संक्रमण की तीव्र लहर चल रही है। सरकार का शीर्ष नेतृत्व ही कोरोना को लेकर गंभीर नहीं। उनके आचरण से ऐसा प्रतीत होता है कि देश के प्रधानमंत्री देश की जनता के प्रति बिलकुल भी संवेदनशील नहीं हैं। उनकी संवेदनशीलता सिर्फ देश में अपने साम्राज्य का विस्तार करने के प्रति है।  

स्थगित हों पंचायत चुनाव 

अखिल भारतीय कांग्रेस के पूर्व पर्यवेक्षक अखिलेश शर्मा ने  कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार से  पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग की है। कहा, प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे है। उसके बाद भी सरकार पंचायत चुनाव करा रही है। जबकि, स्कूल-कालेज बंद कर दिए हैं। इन परिस्थितियों में पंचायत चुनाव कराना सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ आम आदमी के जीवन से भी खिलवाड़ है। जब तक स्थिति नियंत्रण में न हो जब तक के लिए पंचायत चुनाव को स्थगित कर देना चाहिए

chat bot
आपका साथी