कांग्रेसियों ने बजाई सरकार को जगाने के लिए थाली

महंगाई के विरोध में बुधवार को कांग्रेसियों ने तहसील परिसर में धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 12:51 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 12:51 AM (IST)
कांग्रेसियों ने बजाई सरकार को जगाने के लिए थाली
कांग्रेसियों ने बजाई सरकार को जगाने के लिए थाली

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: महंगाई के विरोध में बुधवार को कांग्रेसियों ने तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। केंद्र सरकार को जगाने के लिए थाली भी बजाई गई। महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए महामहिम राष्ट्रपति के नाम एसडीएम कोल को ज्ञापन दिया गया।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रूपेश पाठक वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव गुप्ता लीडर व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिलाध्यक्ष अजय पंडित दोपहर करीब 12 बजे कार्यकर्ताओं के साथ तहसील परिसर में पहुंचे और नारेबाजी करते हुए धरना शुरू कर दिया। राजीव ने कहा कि लगातार पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर व अन्य चीजों के दामों में बढ़ोतरी से आम जनता त्रस्त है। इससे खाने-पीने की वस्तुओं पर ज्यादा खर्च करना पड़ रहा है। मध्यम वर्ग की कमर तोड़ दी है, वहीं गरीब तबके के लिए दो जून की रोटी जुटाना मुश्किल हो रहा है, लेकिन केंद्र सरकार की नींद नहीं टूट रही। इसलिए थाली बजाकर उसे जगाना पड़ रहा है, जबकि कांग्रेस सरकार में महंगाई पर अंकुश था। रूपेश पाठक व अजय पंडित ने कहा कि महंगाई के दौरान पूरे देश की जनता का हाल बेहाल है, लेकिन भाजपा सरकार महंगाई को रोकने में विफल साबित हुई है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यदि महंगाई कम नहीं हुई तो कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता सड़क पर उतर-कर प्रदर्शन करेगा। ज्ञापन में महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए राष्ट्रपति से केंद्र सरकार को आदेशित करने की मांग की गई है।

इस अवसर पर हेमंत शर्मा, शुभम सिंह, यतिन गुप्ता, अमित उपाध्याय, विक्की चौहान, किशोर वाष्र्णेय, शरद बंसल,आकाश पंडित,नंदा, मेहंदी अली, अमानुल्ला,नवीन शर्मा एडवोकेट,राकेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी