शादी में डांस करने को लेकर घराती-बराती भिड़े, चार के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई Aligarh news

जवां गोधा में शनिवार की रात को लड़की की शादी में डांस के दौरान बरातियों व घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को झगड़ा करते हुए गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांति भंग में कार्यवाही की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:36 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:36 PM (IST)
शादी में डांस करने को लेकर घराती-बराती भिड़े, चार के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई  Aligarh news
लड़की की शादी में डांस के दौरान बरातियों व घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले।

अलीगढ़, जेएनएन । जवां गोधा में शनिवार की रात को लड़की की शादी में डांस के दौरान बरातियों व  घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को झगड़ा करते हुए गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांति भंग में कार्यवाही की है।

पुलिस ने की शांतिभंग की कार्रवाई

गोधा निवासी वेद प्रकाश की पुत्री की शनिवार को शादी थी। बरात जनपद बुलंदशहर के थाना डिबाई के गांव हिन्न भूड से आई थी। रात को बरात चढ़ने के दौरान शराब पीकर डांस कर रहे बराती ह घरातियों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मामले की सूचना थाना गोधा पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें बराती पक्ष से छोटे पुत्र गरीबदास व कलुआ पुत्र बाबूलाल निवासी हिन्न भूड़ थाना डिबाई जनपद बुलंदशहर व घराती पक्ष से दिनेश शर्मा पुत्र गौरीशंकर शर्मा व कालीचरण पुत्र प्रभु दयाल निवासी गोधा के खिलाफ शांति भंग में कार्यवाही की है।

chat bot
आपका साथी