टिकट को लेकर भाजपा में घमासान, पीछे हटने को नहीं तैयार कार्यकर्ता Aligarh News

भाजपा में टिकट से पहले ही घमासान मच गया है। जनप्रतिनिधि अपने परिवार के सदस्यों को मैदान में उतारने के लिए डटे हुए हैं तो कार्यकर्ता मैदान छोड़ने को तैयार नहीं हैं। वह ताल ठोक रहे हैं कि चुनाव हरहाल में लड़ेंगे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:57 AM (IST)
टिकट को लेकर भाजपा में घमासान, पीछे हटने को नहीं तैयार कार्यकर्ता Aligarh News
भाजपा में टिकट से पहले ही घमासान मच गया है।

अलीगढ़, जेएनएन। भाजपा में टिकट से पहले ही घमासान मच गया है। जनप्रतिनिधि अपने परिवार के सदस्यों को मैदान में उतारने के लिए डटे हुए हैं तो कार्यकर्ता मैदान छोड़ने को तैयार नहीं हैं। वह ताल ठोक रहे हैं कि चुनाव हरहाल में लड़ेंगे। ऐसे में सीटों के बंटवारे को लेकर घूम खींचतान मची हुई है। स्थिति यह है कि दिग्गजों के भी पसीने छूट रहे हैं। वहीं, चर्चा है कि अभी हाल में आए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने साफ कह दिया था कि कर्मठ और निष्ठावान कार्यकर्ता को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा, जनप्रतिनिधि इस चुनाव में हस्तक्षेप न करें। भाजपा बुधवार को जिला पंचायत सदस्यों का टिकट घोषित कर सकती है। चुनाव को लेकर पार्टी के तमाम नेता कई महीनों से तैयारी कर रहे हैं। 

महिला सामान्य सीट होने से उल्‍लास

उल्लास में हर तरफ गूंजा जयघोषकरण बदल गया है। जिले के बड़े नेता अपने परिवार की सदस्यों को मैदान में उतारने की तैयारी कर ली है। मगर, उनके सामने वार्ड पर पहले से डटे कार्यकर्ता सीट छोड़ने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि वह कई साल से मेहनत कर रहे हैं, इसलिए किसी भी सूरत में मैदान से पीछे नहीं हटेंगे। हालांकि, भाजपा के बड़े नेता खूब तालमेल बिठाने में लगे हुए हैं, मगर इस बार कोई भी चाल कायमाब होती नहीं दिख रही है। अभी हाल में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रेदव सिंह ने भी कह दिया था कि टिकट को लेकर जनप्रतिनिधि हस्तक्षेप न करें। सूत्र बताते हैं कि यदि जिला पंचायत के चुनाव में जनप्रतिनिधि अधिक हस्तक्षेप करेंगे तो विधानसभा चुनाव में दिक्कत होगी। इसलिए पार्टी ने पहले ही निर्देश दिया था कि संगठन चुनाव लड़ाएगा। बहरहाल, अब सभी को 14 अप्रैल का इंतजार है। संभावना है कि शाम तक भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी। इसके बाद अस्ली तस्वीर सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी