अलीगढ़ की पिसावा कोतवाली में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर लाइन हाजिर, विस्‍तार से जानिए मामला

पिसावा कोतवाली में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा एक व्यक्ति से चरित्र प्रमाण पत्र का वेरिफिकेशन कराने के नाम पर ₹1000 की मांग करने का ऑडियो वायरल होने पर पुलिस कप्तान ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है। विभागीय कार्रवाई भी हो सकती है ।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:50 PM (IST)
अलीगढ़  की पिसावा कोतवाली में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर लाइन हाजिर,  विस्‍तार से जानिए मामला
पुलिस कप्तान ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

अलीगढ़, जेएनएन। पिसावा कोतवाली में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा एक व्यक्ति से चरित्र प्रमाण पत्र का वेरिफिकेशन कराने के नाम पर ₹1000 की मांग करने का ऑडियो वायरल होने पर पुलिस कप्तान ने उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

यह है मामला

दरअसल वायरल हुई इस ऑडियो में एक युवक पिसावा कोतवाली के कंप्यूटर रूम में कंप्यूटर ऑपरेटर  मनीष कुमार से चरित्र वेरिफिकेशन की बात कर रहा है।इस संदिग्ध ऑडियो में कंप्यूटर ऑपरेटर मनीष द्वारा इसके एवज में एक हजार रुपये की मांग की जाती है।जिसका किसी व्यक्ति द्वारा अस्पष्ट वीडियो व ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया गया। मामले की शिकायत सीआईडी ट्रस्ट के कार्यकर्ता गौरव वर्मा को होने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत करते हुए जांच की मांग की । जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ द्वारा कम्प्यूटर ऑपरेटर मनीष कुमार को वेरीफिकेशन की एवज में रुपए की मांग का संदिग्ध ऑडियो प्राप्त होने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।उन्होंने बताया कि यह जाँच क्षेत्राधिकारी खैर द्वारा की जाएगी। यदि जांच में सत्यता पाई जाती है तो और विभागीय कार्रवाई भी हो सकती है ।

chat bot
आपका साथी