कमिश्‍नर गौरव दयाल ने कहा, आक्‍सीजन प्‍लांट लगाकर Paytm ने जनहित में किया प्रशंसनीय कार्य Aligarh News

डीएम की मेहनत का परिणाम है जो अल्प समय में आक्सीजन उत्पादन संयंत्र की स्थापना संभव हो सकी है। उन्होंने पेटीएम को धन्यवाद देते हुए कहा कि जनहित में उनके द्वारा जो कदम उठाया गया है वह वाकई में सराहनीय है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:09 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:09 PM (IST)
कमिश्‍नर गौरव दयाल ने कहा, आक्‍सीजन प्‍लांट लगाकर Paytm ने जनहित में किया प्रशंसनीय कार्य Aligarh News
पेटीएम ने जनहित में वाकई में सराहनीय कदम उठाया है।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर में परेशानी झेल चुके जनपद के लोगों को अब ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। मंगलवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में पेटीएम द्वारा स्‍थापित किए गए आक्‍सीजन प्लांट ने काम करना शुरू कर दिया। कमिश्‍नर गौरव दयाल ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का मुआयना किया। साथ ही कहा, ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र की स्थापना का श्रेय जिलाधिकारी को है। डीएम की मेहनत का परिणाम है जो अल्प समय में आक्सीजन उत्पादन संयंत्र की स्थापना संभव हो सकी है। उन्होंने पेटीएम को धन्यवाद देते हुए कहा कि जनहित में उनके द्वारा जो कदम उठाया गया है वह वाकई में सराहनीय है।

 मील का पत्थर साबित होगा आक्‍सीजन प्‍लांट

इस मौके पर डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि प्लांट की क्षमता 250 एलपीएम यानी 60 सिलेंडर प्रतिदिन है। ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र के कार्य करने से यहां पर भर्ती होने वाले मरीजों को काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को दृष्टिगत रखते हुए पेटीएम द्वारा स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना मरीजों के समुचित इलाज के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

chat bot
आपका साथी