खैर सीओ ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को पढ़ाया कानून का पाठ, दिलाई शपथ

खैर सीओ व कोतवाल ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों बीडीसी के साथ बैठक की। इस दौरान प्रधानों को कानून का पाठ पढ़ाया ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:16 PM (IST)
खैर सीओ ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों 
को पढ़ाया कानून का पाठ, दिलाई शपथ
खैर सीओ ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को पढ़ाया कानून का पाठ, दिलाई शपथ

अलीगढ़: खैर सीओ व कोतवाल ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों, बीडीसी के साथ बैठक की। इस दौरान प्रधानों को गैरकानूनी कार्यों के खिलाफ शपथ दिलाई गई। सीओ शिवप्रताप सिंह ने नशाखोरी, गोकशी,व जुआखोरी में समर्थन नहीं करने तथा इन पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाने में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की। कोतवाली परिसर में कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने क्षेत्र के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों, बीडीसी को सर्वप्रथम बधाई देते हुए उन्होंने कोविड 19 से संबंधित गाइडलाइन के बारे में अवगत कराया गया। उन्होंने कहा कि गांव में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें और अपने गांव को आदर्श गांव बनाने का संकल्प के साथ कार्य करें। कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु गांव में सैनिटाइजेशन कार्य कराया जाए। पुलिस एवं जनता में आपसी समन्वय बनाने तथा अपराधों की रोकथाम में चर्चा की गई। बैठक के दौरान नवनिर्वाचित प्रधानों ने भी अपने अपने विचार प्रस्तुत किए। महिला ग्राम प्रधान भी बैठक में शामिल रहीं। इस अवसर पर एसएसआइ रंजीत कटारा,बरका चौकी इंचार्ज अमित कुमार,सोफा चौकी इंचार्ज,चरन सिंह नागर,दारोगा सुरेन्द्र बाबू दोहरे,हेड मुंशी छत्रपाल सिंह, मनोज तिवारी, रामकृष्ण यादव, मनोज चाहर, अनिल कुमार, कर्मवीर सिंह, प्रमोद राना आदि उपस्थित रहे।

अंडला प्रधान ने गांव में कराया सैनिटाइजेशन

खैर क्षेत्र के गांव अंडला में ग्राम प्रधानी की बागडोर हाथ में आते ही प्रधान ने कार्य करने शुरू कर दिए हैं। ग्राम प्रधान ओम दत्त शर्मा ने सबसे पहले ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए खुद ही गांव की गलियों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है।

पंचायत चुनाव में गांव में विकास कार्य कराने के वादों को पूरा करने में नवनिर्वाचित प्रधान अभी से ही समाज सेवा के कार्य में जुट गए हैं। गांव अंडला में नवनिर्वाचित प्रधान ओम दत्त शर्मा कोरोना वायरस महामारी से ग्रामीणों का बचाव करने के लिए खुद गांव की गलियों में उतर आए हैं। प्रधान ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए गांव को सैनिटाइज करने के लिए पूरे गांव की गलियों में छिड़काव किया। गांव वालों को मास्क और शारीरिक दूरी के बारे में जागरूक किया। वहीं प्रधान को छिड़काव करते देख ग्रामीणों में गांव में विकास होने की काफी उम्मीद जगी है। ओम दत्त शर्मा ने बताया कि गांव की जनता ने उन्हें सेवा करने का मौका दिया है। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए ग्रामीणों से स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी