पुलिस के हाथ लगे सुराग, किसान की हत्या का जल्द हो सकता है राजफाश Aligarh News

एक सप्ताह पूर्व नलकूप पर सो रहे किसान की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। संभावना है कि जल्द ही हत्या के राज से पर्दा उठ सकेगा। सिरसा गांव के 70 वर्षीय अडीचंद्र पांच भाईयों में चौथे नंबर के व अविवाहित थे।

Sandeep Kumar SaxenaWed, 15 Sep 2021 07:41 AM (IST)
सर्विलांस टीम की भी इस मामले में मदद ली गई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। कोतवाली छर्रा क्षेत्र के गांव सिरसा में एक सप्ताह पूर्व नलकूप पर सो रहे किसान की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। संभावना है कि जल्द ही हत्या के राज से पर्दा उठ सकेगा। सिरसा गांव के 70 वर्षीय अडीचंद्र पांच भाईयों में चौथे नंबर के व अविवाहित थे। वे छोटे भाई महेंद्र सिंह के साथ रहते थे। छह सितंबर की रात में घर से खाना खाकर बुजुर्ग अपने निजी नलकूप पर सोने चले जाते थे। सुबह जब बुजुर्ग घर न पहुंचे तो भतीजा अनिल कुमार चाय लेकर पहुंचा। जैसे ही वह नलकूप पर पहुंचा तो देखा कि कोठरी में चारपाई पर अडीचंद्र का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। पेट में दो गोलियां लगी हुई थीं। गले में अंगोछा भी पड़ा हुआ था।

घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य

सीओ बरला सुमन कनौजिया, इंस्पेक्टर छर्रा प्रमोद मलिक, फोरेंसिक व डाग स्क्वाड टीम ने साक्ष्य एकत्रित कराते हुए ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। सर्विलांस टीम की भी इस मामले में मदद ली गई है।

चल रहा था घरेलू विवाद

अड़ीचंद्र के परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया कि गांव में उनका एक प्लाट है। जिसको लेकर अड़ीचंद्र का भाई से विवाद चल रहा था। दो माह पहले भी प्लाट की नींव भरवाने को लेकर झगड़ा हुआ था। अड़ीचंद्र के साथ मारपीट भी कर दी गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी विवाद में बुजुर्ग की हत्या की गई है।

चार बीघा जमीन बेची थी

किसान अड़ीचंद्र समेत पांच भाई हैं। जिसमें बड़े भाई राजेंद्र सिंह की काफी पहले मौत हो चुकी है। एक भाई हरपाल सिंह परिवार से अलग रहते हैं। जबकि अड़ीचंद्र छोटे भाई महेंद्र के पास ही रहते थे। अड़ीचंद्र के नाम पर 13 बीघा जमीन थी। जिसमें से चार बीघा जमीन को वे अपने भाई को बेच चुके थे। नौ बीघा जमीन को छह साल पहले भाई महेंद्र की पत्नी शीला देवी के नाम कर चुके थे।

मिले अहम सुराग

सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि हत्या की वारदात में पुलिस को जांच के दौरान अहम सुराग हाथ लगे हैं। जिनका सत्यापन कराया जा रहा है, जल्द ही हत्या का राजफाश किया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.