अलीगढ़ में हत्या के मामले का नहीं लगा आरोपित का सुराग

अतरौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी नगर में भाई की हत्या के मामले में पुलिस दो दिन बाद भी आरोपित भाई को नहीं पकड़ सकी है। शराब पीने के दौरान भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। तभी आरोपित ने चाकू से हमला करके हत्या की थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:25 PM (IST)
अलीगढ़ में हत्या के मामले का नहीं लगा आरोपित का सुराग
आरोपित ने चाकू से हमला करके हत्या की थी।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली थाना क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी नगर में भाई की हत्या के मामले में पुलिस दो दिन बाद भी आरोपित भाई को नहीं पकड़ सकी है। शराब पीने के दौरान भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। तभी आरोपित ने चाकू से हमला करके हत्या की थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

यह है मामला

मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी 26 वर्षीय मुरारी लाल पुत्र भगवान देव शर्मा मजदूरी करता था। मुरारी छह भाइयों में पांचवें नंबर का था। सबसे छोटा भाई पंकज बुधवार दोपहर को मुरारी लाल के घर पहुंचा, जहां दोनों भाइयों ने शराब का सेवन किया। शराब के सेवन के दौरान दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ी कि मारपीट हुई। इसमें पंकज ने चाकू से हमला कर दिया। पीठ में लगा चाकू आर-पार हो गया, जिससे मौके पर ही मुरारी की मौत हो गई। गुरुवार को मुरारी का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। पत्नी की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। सीओ अतरौली सुदेश गुप्ता ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। अब तक की जांच में सामने आया है कि शराब पीने के दौरान भाइयों में विवाद हुआ था। इसमें एक ने चाकू मारकर दूसरे की हत्या कर दी। विवाद क्यों हुआ, किस बात पर हुआ, इसकी जानकारी आरोपित के पकड़े जाने के बाद ही हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी