आठ लाख की पत्ती के लिए हुई थी क्लीनर की हत्‍या, आरोपितों तक पहुंची पुलिस Aligarh news

बन्नादेवी क्षेत्र से ट्रक समेत गायब हुए पालीमुकीमपुर के क्लीनर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस के मुताबिक क्लीनर की हत्या लोहे की पत्ती चोरी करने के लिए की गई थी। इसीलिए आरोपित आठ लाख की पत्तियों को ले गए और ट्रक को छोड़ गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 03:56 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:56 PM (IST)
आठ लाख की पत्ती के लिए हुई थी क्लीनर की हत्‍या, आरोपितों तक पहुंची पुलिस  Aligarh news
संगम विहार निवासी सुरेंद्र कुमार ने 17 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अलीगढ़, जेएनएन : बन्नादेवी क्षेत्र से ट्रक समेत गायब हुए पालीमुकीमपुर के क्लीनर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, क्लीनर की हत्या लोहे की पत्ती चोरी करने के लिए की गई थी। इसीलिए आरोपित आठ लाख की पत्तियों को ले गए और ट्रक को छोड़ गए। पुलिस ने आरोपितों की कुंडली खंगाल ली है। हालांकि शनिवार रात तक इनकी गिरफ्तारी हो सकती है। 

17 जनवरी को दर्ज हुई थी रिपोर्ट

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के संगम विहार निवासी सुरेंद्र कुमार ने 17 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सुरेंद्र ट्रक का मालिक और ड्राइवर भी है। इनके ट्रक पर पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव तोछी निवासी दौलतराम उर्फ कुलजीत क्लीनर था। 15 जनवरी को सुरेंद्र और दौलतराम गाजियाबाद से करीब आठ लाख रुपये का लोहा लादकर लाए थे। सुरेंद्र ने ट्रक को बरौला बाइपास पर खड़ा किया और अपने घर चले गए। दौलतराम को ट्रक पर ही छोड़ गए। ट्रक में लदा लोहा ताला नगरी में उतरना था। सुबह जब सुरेंद्र ट्रक को लेने पहुंचे तो ट्रक और क्लीनर दोनों गायब थे। सुरेंद्र ने दौलतराम के खिलाफ ट्रक को लेकर गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 18 जनवरी को क्लीनर का शव मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में मिला। वहीं नौहझील थाना क्षेत्र में ट्रक लावारिस हालत में मिला। ट्रक से लोहा गायब था। कागजात के आधार पर पुलिस ने शव की शिनाख्त दौलतराम के रूप में की। ट्रक भी सुरेंद्र का था। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मुकदमे में हत्या की धारा तरमीम की गई थी। आरोपितों की तलाश में टीम लगी हुई है। क्लीनर की हत्या चोरी के इरादे से की गई थी। चूंकि ट्रक में लोहे की आठ लाख की कीमत की पत्तियां थीं। चोरी करने के बाद क्लीनर की हत्या की गई है। आरोपितों का पता चल गया है। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। चोरी के माल की रिकवरी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी