अलीगढ़ में आठ लाख का माल उड़ाने को की थी क्लीनर की हत्या

बन्नादेवी क्षेत्र से ट्रक समेत गायब हुए पालीमुकीमपुर के क्लीनर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस के मुताबिक क्लीनर की हत्या आठ लाख के लोहे की पत्ती चोरी करने के लिए की गई थी। आरोपित ट्रक को छोड़कर माल ले गए।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 09:00 AM (IST)
अलीगढ़ में आठ लाख का माल उड़ाने  को की थी क्लीनर की हत्या
पालीमुकीमपुर के क्लीनर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी क्षेत्र से ट्रक समेत गायब हुए पालीमुकीमपुर के क्लीनर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, क्लीनर की हत्या आठ लाख के लोहे की पत्ती चोरी करने के लिए की गई थी। आरोपित ट्रक को छोड़कर माल ले गए। पुलिस ने आरोपितों की कुंडली खंगाल ली है। शनिवार रात तक इनकी गिरफ्तारी करके रविवार को पर्दाफाश किया जा सकता है। 

 यह है मामला
बन्नादेवी थाना क्षेत्र के संगम विहार निवासी ट्रक मालिक सुरेंद्र कुमार व पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव तोछी निवासी क्लीनर दौलतराम उर्फ कुलजीत 15 जनवरी को गाजियाबाद से करीब आठ लाख का माल लादकर अलीगढ़ आए थे। तालानगरी में सामान उतरना था। रात होने पर मालिक सुरेंद्र ट्रक को बरौला बाईपास पर खड़ा कर घर चले गए। दौलतराम को ट्रक पर छोड़ दिया। सुबह आए तो ट्रक व क्लीनर गायब थे। 18 जनवरी को क्लीनर का शव मथुरा के छाता क्षेत्र में मिला। नौहझील क्षेत्र में ट्रक भी मिल गया। सूत्रों के मुताबिक, माल को चोरी करने के लिए क्लीनर की हत्या की गई थी। आरोपित अलीगढ़ के ही रहने वाले हैं। माल को जिले से बाहर रखा गया। पुलिस शनिवार रात को आरोपितों को माल समेत गिरफ्तार कर सकती है। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि सुरेंद्र ने दौलतराम के खिलाफ ट्रक को लेकर गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी में हत्या की धारा तरमीम करके जांच की गई। कुछ अहम सुराग मिले हैं। 
 
chat bot
आपका साथी