बच्‍चों के विवाद में घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवार में दबंगों ने घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट की। झगड़े के पीछे बच्चों का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:27 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:23 PM (IST)
बच्‍चों के विवाद में घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
एसआइ सुबोध कुमार ने गोंड़ा रोड सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी के सामने से एक युवक को पकड़ा ।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवार में दबंगों ने घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट की। झगड़े के पीछे बच्चों का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है। 

बच्‍चों में हुआ था विवाद

गांव जटवार निवासी तेज सिंह पुत्र बाबूलाल का कहना है कि बच्चों के विवाद को लेकर गांव के ही प्रेमचंद, विष्ण, उमेश, पूजा व संतोषी देवी एक राय होकर हमलावर होते हुए उसके घर में घुस आए। आरोपितों द्वारा उसके व पत्नी डोली के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई। शोरगुल सुनकर अन्य लोगों के एकत्रित होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

तमंचे के साथ आरोपित दबोचा

वहीं कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि एसआइ सुबोध कुमार ने गोंड़ा रोड सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी के सामने से एक युवक को पकड़ा था। पकड़े गए युवक जितेंद्र कुमार पुत्र दीपचंद निवासी अंबेडकरनगर से तलाशी में एक तमंचा बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी