अलीगढ़ में हर्ष फायरिंग में बच्‍चे को लगी गोली, तमंचाधारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Aligarh news

गांव के अमरप्रकाश शर्मा के बेटे पुनीत की बरात निकरौसी में कुआं पूजन की रस्‍म के दौरान युवक हर्ष फायरिंग करने लगा तमंचे से निकली गोली वहां खड़े निखिल 4 वर्ष पुत्र अजय के पैर में जा लगी लहूलुहान निखिल को स्वजन निजी अस्पताल ले गए थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:19 AM (IST)
अलीगढ़ में हर्ष फायरिंग में बच्‍चे को लगी गोली, तमंचाधारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज Aligarh news
हर्ष फायरिंग में घायल चार वर्षीय निखिल कुमार।

अलीगढ़, जेएनएन।  हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव मोरथल में बरात निकरौसी के वक्त हुई हर्ष फायरिंग के दौरान बच्चे को गोली लगने के मामले में पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक को नामजद किया है।

तमंचे से चली गोली लगे बच्‍चे के पैर में

बता दें कि गांव के अमरप्रकाश शर्मा के बेटे पुनीत की बरात निकरौसी में कुआं पूजन की रस्‍म के दौरान युवक हर्ष फायरिंग करने लगा तमंचे से निकली गोली वहां खड़े निखिल 4 वर्ष पुत्र अजय के पैर में जा लगी, सूचना के घंटों बाद तक पुलिस के न पहुंचने पर लहूलुहान निखिल को स्वजन निजी अस्पताल ले गए थे, निखिल के दोनों पैरों में छर्रे लगे थे, प्राथमिक उपचार के बाद देर रात थाने पहुंचे स्वजनों द्वारा तहरीर देने पर पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज भेजा था। वहीं निखिल के बाबा विजय सिंह की तहरीर पर अमन पारासर पुत्र गिरीश पारासर निवासी ब्राम्हणपुरी मुकंदपुर थाना मडराक अलीगढ़ के विरूद्ध मुकदमा किया है, फायर करने वाला युवक गांव का दामाद बताया गया है।

chat bot
आपका साथी