अलीगढ़ में खेलने के दौरान बालक गटर में गिरा, मौत

अलीगढ़ जासं अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सहनोल में खेलते समय एक बालक निर्माणाधीन गटर में

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 01:03 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 01:03 AM (IST)
अलीगढ़ में खेलने के दौरान बालक गटर में गिरा, मौत
अलीगढ़ में खेलने के दौरान बालक गटर में गिरा, मौत

अलीगढ़, जासं: अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सहनोल में खेलते समय एक बालक निर्माणाधीन गटर में गिर गया। इससे बालक की पानी में डूब कर मौत हो गई। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बालक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

गांव सहनोल निवासी रवि कुमार पर दो बेटे तुषार व दक्ष थे। बुधवार की शाम उनका छोटा बेटा दो वर्षीय दक्ष सामने रह रहे पड़ोसी जयपाल सिंह के मकान पर खेलते हुए पहुंच गया। इन दिनों जयपाल सिंह के मकान की दूसरी मंजिल पर काम चल रहा है। जबकि नीचे निर्माणाधीन गटर खुला हुआ पड़ा है। इसमें खेलते समय बालक दक्ष अचानक गिर गया। दक्ष के गायब हो जाने पर उसकी मां मीना देवी उसे तलाश करने लगी। बेटे को तलाशते हुए जयपाल सिंह के घर पहुंची, तो उन्होंने गटर के पानी में बेटे को पड़ा देख चीख-पुकार मचा दी। इससे लोग मौके पर दौड़कर पहुंच गए और उन्होंने बालक को आनन-फानन में पानी से बाहर निकाला, मगर तब तक बालक की सांसें थम चुकी थीं। मां मीना देवी बच्चे का शव देख बेहोश होकर वहीं गिर गई। परिजनों ने बालक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

वहीं छर्रा के अतरौली रोड स्थित अनाज मंडी के निकट एक टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इसमें सवार एक बच्ची सहित सास व दामाद घायल हो गए। घायलों का कस्बा छर्रा में ही उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार थाना अकराबाद क्षेत्र के ग्राम करहला निवासी वीरेश पुत्र मुन्नालाल अपनी एटा के ग्राम अचलपुर निवासी सास सर्वेश देवी पत्नी राजवीर सिंह के साथ किसी काम से अतरौली गए थे। गुरुवार की शाम वह टेंपो में बैठकर लौट रहे थे। रास्ते में कस्बा छर्रा के अतरौली रोड पर अनाज मंडी के निकट अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इसमें उनकी सास सर्वेश देवी व उनकी गोद में बैठी मासूम बच्ची के काफी चोटें आ गई तथा वीरेश के पैर में फ्रेक्चर हो गया। राहगीरों ने सभी को टेंपो से बाहर निकाला और छर्रा सीएचसी पहुंचाया। वहां से डॉक्टर ने वीरेश को गंभीर अवस्था के चलते अलीगढ़ रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी