अलीगढ़ के धरणीधर सरोवर में डूबने से बालक की मौत

बेसवां कस्बा स्थित धरणीधर सरोवर में दशहरा पर स्नान करने आए नयाबास निवासी बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बालक दोस्तों के साथ स्नान करने आया था। चौकी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि बालक के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:36 PM (IST)
अलीगढ़ के धरणीधर सरोवर में डूबने से बालक की मौत
बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बालक दोस्तों के साथ स्नान करने आया था।

अलीगढ़, जेएनएन। बेसवां कस्बा स्थित धरणीधर सरोवर में दशहरा पर स्नान करने आए नयाबास निवासी बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बालक दोस्तों के साथ स्नान करने आया था। चौकी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि बालक के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था।

ऐसे हुआ हादसा

गांव नयाबास निवासी गुड्डा पर दो बेटे व एक बेटी है। उसका बड़ा बेटा जतिन (13) दशहरा पर धरणीधर सरोवर में स्नान करने के लिए दोस्तों के साथ आया था। सुबह 11 बजे पुलिस चौकी के पीछे द्वारिकानाथ घाट पर बालक नहाते हुए सरोवर के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख साथियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। गोताखोर ने बालक को निकाला और उसे स्थानीय लोगों की मदद से मंगलायतन हॉस्पिटल ले गए। यहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। मां महारानी देवी रोते हुए कह रही थी कि मेरे मना करने के बाद भी वह स्नान करने चला गया। मेरी बात मान ली होती तो ये दिन नहीं देखना पड़ता। चौकी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि बालक के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था।

chat bot
आपका साथी