अलीगढ़ के दैवसेनी में कोरोना संक्रमित परिवार के मुखिया से मिले सीएम

उन्होंने अंबरीश पाठक के परिवार से मुलाकात की। अंबरीश के परिवार में उनके पुत्र पुत्री व दामाद संक्रमित हैं। सीएम ने अंबरीश पाठक से तीनों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:02 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:02 AM (IST)
अलीगढ़ के दैवसेनी में कोरोना संक्रमित परिवार के मुखिया से मिले सीएम
अलीगढ़ के दैवसेनी में कोरोना संक्रमित परिवार के मुखिया से मिले सीएम

जासं, अलीगढ़ : सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित मरीजों के बारे में जानकारी करने के लिए गांव देवसैनी स्थित गोकुलपुरम कालोनी पहुंच गए। यहां पर उन्होंने अंबरीश पाठक के परिवार से मुलाकात की। अंबरीश के परिवार में उनके पुत्र, पुत्री व दामाद संक्रमित हैं। सीएम ने अंबरीश पाठक से तीनों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली व आत्मविश्वास जगाया। गोकुलपुरम कालोनी में स्वास्थ्य विभाग की टीम सुबह से ही डेरा डाले थी।

अंबरीश पाठक के पास बुधवार शाम सात बजे सूचना पहुंच गई थी। उन्हें यह नहीं बताया गया था कि सीएम आएंगे। उन्हें बताया गया था कि जिले के प्रशासनिक अधिकारी आएंगे। इसके बाद बुधवार शाम से ही वहां व्यवस्थाएं शुरू हो गई थीं। आसपास गड्ढे भरवा दिए गए थे। सैनिटाइजेशन करा दिया गया था। गुरुवार दोपहर 1:40 बजे सीएम का काफिला पहुंचा। सीएम ने अंबरीश पाठक से मुलाकात की। उनके पुत्र युद्धिष्ठर, पुत्री सोनिका व दामाद विश्व दीपक शर्मा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सीएम ने अंबरीश पाठक से कहा कि तामपान व आक्सीजन दिन में तीन बार जरूर चेक करें। भांप लेते रहें। घर के लोग सावधानी रखें। साफ-सफाई पर दें। कोई भी दिक्कत हो तो स्वास्थ्य विभाग की टीम से तुरंत संपर्क करें। अंबरीश पाठक ने बताया कि उनके बच्चे 30 अप्रैल को संक्रमित हुए थे। अब उनका स्वास्थ्य ठीक है।

मात्र दो मिनट रुके सीएम

अबंरीश पाठक के घर सीएम के आने की तैयारियां एक दिन पहले से शुरू हो गई थीं। प्रशासन का पूरा अमला जुटा हुआ था। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि सुबह पांच बजे से उन्हें अलर्ट कर दिया गया था। गोकुलपुरम में वह आठ बजे के करीब आ गए थे। सीएम यहां बमुश्किल दो मिनट रुके। स्वास्थ्य कर्मियों के मन में कसक रह गई कि सीएम उन लोगों से भी हालचाल ले लेते तो अच्छा रहता।

chat bot
आपका साथी