जमीन के विवाद में चटकी लाठियां, आधा दर्जन लोग घायल Aligarh news

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक सिसरोई में सुबह एक जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। घटना में एक पक्ष से चार दूसरे पक्ष से एक महिला सहित दो लोग घायल हुये।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:16 PM (IST)
जमीन के विवाद में चटकी लाठियां, आधा दर्जन लोग घायल Aligarh news
अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक सिसरोई में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले।

अलीगढ़, जेएनएन ।  अकराबाद  थाना क्षेत्र के गांव नगला ढक सिसरोई में सुबह एक जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चल गए। दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। मारपीट की घटना में एक पक्ष से चार दूसरे पक्ष से एक महिला सहित दो लोग घायल हुये है। पुलिस ने सभी घायलों का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

दोनों पक्षों ने दी तहरीर

गांव नगला ढक सिसरोई निवासी अमित कुमार पुत्र गुरुचरन ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि मंगलवार की सुबह वह अपनी चाची नगीना देवी पत्नी श्योराजसिंह के साथ खेत पर गया था। जहां खेत पर पहले से ही मौजूद करीब आधा दर्जन लोग मेरे खेत में जेसीबी चलवा रहे थे। मैंने  उनसे कहा कि लेखपाल से नापजोख करवाने के बाद काम करवाना। इसी बात पर विपक्षियों ने उसे व उसकी चाची नगीना देवी को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। दोनों के सिर व शरीर में गम्भीर चोटें आई है। वहीं दूसरे पक्ष से अनिल कुमार ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उसके भाई सुशील व सुनील कुमार खेत पर बैठे थे तभी श्योराजसिंह, पप्पू,गुरचरन, राजू,जयपाल, प्रेम कुमार, नीरज, राजेन्द्र, करन, अमित कुमार, हाथों में लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गये और मारपीट कर पांच लोगों को घायल कर दिया। मामले में थाना प्रभारी रजतकुमार शर्मा का कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों ओर से तहरीर मिली है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी