चोरों की तलाश में पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे, नतीजा शून्‍य Aligarh News

बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित एलमपुरा में बीएसए आफिस के पास बंद मकान में छत के रास्ते से जाल काटकर हुई चोरी की वारदात में शामिल चोरों को तलाशने को पुलिस इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:50 AM (IST)
चोरों की तलाश में पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे, नतीजा शून्‍य Aligarh News
चोरों को तलाशने को पुलिस इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित एलमपुरा में बीएसए आफिस के पास बंद मकान में छत के रास्ते से जाल काटकर हुई चोरी की वारदात में शामिल चोरों को तलाशने को पुलिस इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। सीओ बन्नादेवी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि इलाके मे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

चोरों ने बंद मकान में की थी चोरी

एलमपुरा में गभाना निवासी नेवी से सेवानिवृत्त सुरेंद्र सिंह के मकान में खुर्जा (बुलंदशहर) के मुंडा खेड़ा निवासी सौरभ व उनके दोस्त हर्षवर्धन सिंह राजपूत के साथ पिछले करीब डेढ़ साल से किराये पर रह रहे हैं। सौरभ एएमयू से सिविल सर्विसेज की कोचिंग करने के साथ खुद भी ट्यूशन पढ़ाते हैं। हर्षवर्धन सिंह राजपूत बीएमएस की पढ़ाई करने के साथ ही सांई मेडिकल कालेज से इंर्टनशिप भी कर रहे हैं। रोजाना की तरह शनिवार को दोनों घर बंद कर निकल गए। शाम को वापस आने पर मकान में सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। सेफ के ताले भी टूटे पड़े़ थे। चोर छत के रास्ते से जाल काटकर अंदर घुसे थे। पीड़ित के अनुसार चोर घर में रखे करीब 35 हजार रुपये नकद के अलावा लाखों रुपये का कीमती माल समेटकर ले गए हैं। सीओ बन्नादेवी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि इलाके मे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी