राशन की कालाबाजारी के चावल से भरा ट्रक पकड़ा, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

पूर्ति निरीक्षक द्वारा ट्रक मालिक व चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जनपद हाथरस क्षेत्र से दिल्ली लेकर जा रहे कालाबाजारी के राशन के चावल से भरा ट्रक कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया है। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ट्रक में 400 बोरे चावल के बताए जा रहे हैं। जिनकी बाजारु कीमत लगभग तीन लाख रुपये है।

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 02:22 PM (IST) Author: Anil Kushwaha

अलीगढ़, जेएनएन : जनपद हाथरस क्षेत्र से दिल्ली लेकर जा रहे कालाबाजारी के राशन के चावल से भरा ट्रक कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया है। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ट्रक में 400 बोरे चावल के बताए जा रहे हैं। जिनकी बाजारु कीमत लगभग तीन लाख रुपये है। इस संबंध में पूर्ति निरीक्षक द्वारा ट्रक मालिक व चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

दिल्‍ली में सप्‍लाई करने थी तैयारी

कोतवाली पुलिस को एक ट्रक में कालाबाजारी कर लाए गए राशन के चावल को दिल्ली सप्लाई किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने अलीगढ़-मथुरा रोड पर ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक में राशन के चावल के बोरे भरे हुए थे। ट्रक को कोतवाली में खड़ा कराकर एसडीएम को सूचना दी गई। एसडीएम के निर्देश पर पूर्ति निरीक्षक नवल किशोर आजाद ने मौके पर पहुंच कर जांच की। उन्होंने बताया कि ट्रक में 400 बोरे सरकारी राशन के चावल के हैं। एक बोरे का बजन 50 किलोग्राम है। चावल की बाजारु  कीमत लगभग तीन लाख रु पये है। चावल को उचितदर विक्रेता पुष्पेंद्र, चोब सिंह, खूब सिंह की सुपुर्दगी में दिया गया है।

मामले की जांच होगी

पूर्ति निरीक्षक ने बताया कि ट्रक में जो चावल मिला है वह राशन की कालाबाजारी कर लाया गया है। ट्रक हाथरस क्षेत्र से इगलास होते हुए दिल्ली ले जाया जा रहा था। चालक अनिल कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की गई है। चावल की कालाबाजारी कहां से की गई है इस संबंध में जांच की जाएगी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के अनुमोदन के बाद पूर्ति निरीक्षक की तहरीर पर हरवंश कुमार निवासी तेहरा व चालक अनिल कुमार निवासी जगतपुर थाना लोधा के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.