कास्‍टेबल ने धमका कर बनाई आपत्‍तिजनक वीडियो, ब्‍लैक मेल करने पर युवती ने कुछ किया ऐसा जानकर हैरत में रह जाएंगे आप

एक कांस्‍टेबल इतना शातिर है उसने झांसे में लेकर एक युवती को अपने चंगुल में फसा लिया। डरा धमका कर युवती का शारीरिक शोषण करने लगा और एक दिन आपत्‍तिजनक वीडियो भी बना ली।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 01:20 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 03:45 PM (IST)
कास्‍टेबल ने धमका कर बनाई आपत्‍तिजनक वीडियो, ब्‍लैक मेल करने पर युवती ने कुछ  किया ऐसा जानकर हैरत में रह जाएंगे आप
कास्‍टेबल ने धमका कर बनाई आपत्‍तिजनक वीडियो, ब्‍लैक मेल करने पर युवती ने कुछ किया ऐसा जानकर हैरत में रह जाएंगे आप

अलीगढ़ जेएनएन:  मुख्‍यालय से 26 किलोमीटर दूर तहसील इगलास का एक कांस्‍टेबल इतना शातिर है, उसने झांसे में लेकर एक युवती को अपने चंगुल में फसा लिया। डरा धमका कर युवती का शारीरिक शोषण करने लगा और एक दिन आपत्‍तिजनक वीडियो भी बना ली। वह युवती को ब्‍लैकमेल भी करने लगा।इस बात की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो उन्‍होंने नाराजगी व्‍यक्‍त की और युवती को समझाया। युवती की बीस दिन पहले शादी भी कर दी, लेकिन रायबरेली में तैनात शातिर कांस्‍टेबल युवती के ससुराल भी पहुंच गया और आपत्‍तिजनक वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। परेशान युवती ने एक दिन पहले खुदकशी कर ली। 

कांस्‍टेबल ने युवती को अपने चंगुल में फसा लिया

इगलास  के गांव नाया निवासी चांदनी (20) पुत्री कालीचरन की शादी 25 जून को धीरेंद्र नायक निवासी घुड़ा मुबारकरपुर जिला फीरोजाबाद के साथ हुई थी। उसके साथ ही छोटी बहन की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद दोनों बहनें  विदा होकर मायके आईं और फिर ससुराल चली गईं। सावन का महीना शुरू होने पर आठ दिन पहले दोनों बहनें मायके आ गईं। बुधवार सुबह चांदनी ने विषाक्त पदार्थ खाकर  खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरुवार को गांव में शव का अंतिम संस्कार किया गया। चर्चा है कि युवती के शादी से पहले गांव के ही डालचंद पुत्र बहादुर ङ्क्षसह से प्रेम संबंध थे। युवक पिछले वर्ष यूपी पुलिस में भर्ती हुआ है। वर्तमान में तैनाती राय बरेली में है। पहले दोनों  साथ जीने मरने की कसमें खाते थे। शादी भी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिजनों ने शादी दूसरी जगह कर दी। शादी के बाद भी दोनों का मिलना जुलना बंद नहीं था। युवक अपनी प्रेमिका की ससुराल भी पहुुंच गया था।

कांस्‍टेबल पर आरोप

युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर में का आरोप लगाया है कि डालचंद उनकी बेटी को परेशान करता था। वर्दी का रौब दिखाकर उन्हें धमका था। उसके शोषण से तंग आकर ही बेटी की शादी कर दी थी। युवती को डरा धमका कर शारीरिक संबंध बना लिए थे। आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। बुधवार सुबह युवती घर अकेली थी तो उसने पहुंचकर उसे डराया था। युवक की धमकी से आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली। इस संबंध में एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि मृतका की मां बीना देवी की तहरीर पर युवक के खिलाफ धारा 406 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बाकी कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी