81 लाख रुपये के गबन का आरोपित विद्युत विभाग का कैशियर जेल भेजा

जवां थाना पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे वांछित अपराधियों के धरपकड़ अभियान को लेकर एसपी सिटी व सीओ सिविल लाइन के पर्यवेक्षण में शुक्रवार को 81 लाख रुपये के गबन में आरोपित विद्युत विभाग के कैशियर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:55 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:55 AM (IST)
81 लाख रुपये के गबन का आरोपित  
विद्युत विभाग का कैशियर जेल भेजा
81 लाख रुपये के गबन का आरोपित विद्युत विभाग का कैशियर जेल भेजा

अलीगढ़ : जवां थाना पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे वांछित अपराधियों के धरपकड़ अभियान को लेकर एसपी सिटी व सीओ सिविल लाइन के पर्यवेक्षण में शुक्रवार को 81 लाख रुपये के गबन में आरोपित विद्युत विभाग के कैशियर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। विद्युत उप केंद्र बरौली पर वर्षों से अजय कुमार पुत्र फकीरचंद निवासी मोहल्ला खत्री पाड़ा, थाना अतरौली हाल निवासी साईं धाम कालोनी तालसपुर बंबा, देव सैनी रोड, क्वार्सी कैशियर के पद पर तैनात था। वह वर्ष 2019 से लगातार विद्युत विभाग के सरकारी धन के गबन में लगा रहा। जब विभाग के उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी हुई तब तक कैशियर 81 लाख रुपये का सरकारी गबन कर चुका था। विभाग ने 24 मई को उसे सस्पेंड कर दिया। इस मामले में विद्युत विभाग के एसडीओ नरेंद्र कुमार ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसओ जितेंद्र सिंह ने पुलिस बल के साथ उसे शुक्रवार सुबह अनूपशहर रोड स्थित सीमा धर्म कांटे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

चोरी की बाइक

समेत युवक पकड़ा

संसू, अतरौली : कोतवाली पुलिस ने युवक को चोरी की बाइक समेत लोहगढ़ के निकट पकड़ा है। कोतवाल संजय कुमार जायसवाल के अनुसार पुलिस लोहगढ़ के निकट गुरुवार रात गश्त कर रही थी। उसी दौरान बाइक सवार युवक पुलिस को देख पीछे भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने अपना नाम जाबिद पुत्र साबिर निवासी अलूपुरा बताया। बाइक चोरी की बात कबूल की। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

इगलास : कोतवाली क्षेत्र के गांव तोछीगढ़ निवासी विमलेश पत्नी विशंबर सिंह का कहना है कि 26 जुलाई की शाम उसके व बेटी प्रांसू, बेटा त्रिलोक के साथ गांव के ही उमेश, सुशील, ललित, जीतू ने मारपीट की। बचाने आए पति को भी पीटा और धमकी देते हुए चले गए। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी