अलीगढ़ में बच्ची की हत्या का मुकदमा दर्ज, फरार गांव के युवक पर शक

गौंडा क्षेत्र के एक गांव में चार साल साल की बची का मिला था शव युवक की तलाश में हरियाणा व मथुरा में दबिश दे रही पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:40 PM (IST)
अलीगढ़ में बच्ची की हत्या का मुकदमा दर्ज, फरार गांव के युवक पर शक
अलीगढ़ में बच्ची की हत्या का मुकदमा दर्ज, फरार गांव के युवक पर शक

जासं, अलीगढ़ : गौंडा क्षेत्र के एक गांव से लापता बच्ची का शव मिलने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने हत्या, साक्ष्य छिपाने व पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी है। स्लाइड रिपोर्ट अभी नहीं आई है। पुलिस ने गांव में सौ से अधिक लोगों से पूछताछ की। इनमें एक युवक फरार है, जो आखिर बार बच्ची के साथ देखा गया था। इसकी तलाश में पुलिस ने हरियाणा में भी डेरा डाल लिया है।

रविवार शाम करीब साढ़े बजे अनुसूचित जाति की यह बच्ची गायब हो गई थी। थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। सोमवार सुबह बच्ची का शव घर से करीब चार सौ मीटर दूर खेत में भरे पानी में उतराता मिला। ग्रामीणों ने शव रखकर जाम लगाया। पुलिस पर पथराव किया। पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाना पड़ा। ृपोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत की बात पता चली। स्लाइड भी बनाई गईं। मंगलवार तक स्लाइड रिपोर्ट नहीं आई थी। पुलिस का मानना है कि बच्ची के साथ सबकुछ ठीक नहीं रहा। पुलिस की चार टीमों ने सोमवार रातभर 100 से अधिक लोगों से पूछताछ की तो उसी बिरादरी के एक युवक पर शक गहरा गया। युवक घटना के बाद से फरार है। गांव के कुछ लोगों ने उसे बच्ची के साथ देखा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, युवक बच्ची को अपने साथ ले गया। मिठाई की दुकान से समौसा लेकर बच्ची को खिलाया। इसके बाद वही युवक घटनास्थल के आसपास देखा गया। पुलिस ने इन सभी से बातचीत की। इस आधार पर पूरा शक उसी युवक पर है। इसकी तलाश में गौंडा, इगलास, सासनी इलाकों में दबिश दी गई। युवक का मोबाइल बंद है। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने उसकी लोकेशन को ट्रेस किया तो हरियाणा के बल्लभगढ़ में आई, जहां उसकी बहन का घर बताया जा रहा है। युवक वहां नहीं पहुंचा। पुलिस टीम मथुरा व हरियाणा में भेजी गई हैं। युवक के पकड़े जाने के बाद ही पूरी कहानी सामने आएगी। एसपी देहात शुभम पटेल ने गांव में कई लोगों से पूछताछ की। सीओ अशोक कुमार सिंह, थाना प्रभारी हरिभान सिंह गांव में ही डटे हैं।

.......

स्वजन के मुकदमे में हत्या, साक्ष्य छिपाने व पाक्सो एक्ट की धारा जोड़ी गई है। स्लाइड रिपोर्ट का इंतजार है। एक युवक गांव से फरार है। ग्रामीणों ने उसे बच्ची के साथ अंतिम बार देखा था। चार टीमें गठित की गई हैं। इनमें एसपी ग्रामीण व थाना स्तर की दो टीमें हैं। दो टीमें गैर राज्य में भी सक्रिय हैं।

कलानिधि नैथानी, एसएसपी

.......

राजनीतिक पार्टी के नेताओं का आना-जाना जारी

मंगलवार को राजनीतिक दलों के नेताओं का गांव में आना जाना लगा रहा। बसपा के सूरजभान सिंह, रालोद के डा. हरचरण सिंह, रालोद की सुमन दिवाकर, सपा के डा. जितेंद्र सिंह, गौंडा ब्लाक प्रमुख चौधरी नरेंद्र सिंह, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी भी पहुंचे और परिवार के लोगों से बात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

बेटी के हत्यारों को हो फांसी

बच्ची की हत्या के बाद गांव में शांति है। घरों में चूल्हे नहीं जले। बच्ची के पिता का कहना है कि उसे न्याय चाहिए। बेटी के हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

........

मायावती ने किया ट्वीट

बच्ची की हत्या पर बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया है। लिखा है कि घटना अति गंभीर व दुखद है। सरकार इस मामले की सही से जांच कराकर पीड़ित परिवार को जरूर न्याय दे।

chat bot
आपका साथी