अलीगढ़ में युवती को भगा ले जाने पर मुकदमा

अलीगढ़ जासं थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 18 वर्षीय युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 01:35 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 01:35 AM (IST)
अलीगढ़ में युवती को भगा ले जाने पर मुकदमा
अलीगढ़ में युवती को भगा ले जाने पर मुकदमा

अलीगढ़, जासं: थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 18 वर्षीय युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। मामले की रिपोर्ट युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है।

जनपद पीलीभीत के गांव गोटा धनेगा निवासी निजामुद्दीन पुत्र इसामुल्लाह खां अनूपशहर रोड स्थित आयशा तरीन के सामने साइट पर रोज गार्डन के सामने चौकीदारी करते हैं। वह अर्बन हाइट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। 12 जुलाई को उनकी बड़ी बेटी को विकार पुत्र फरीद खां निवासी गली नंबर छह रजा नगर जीवनगढ़, थाना क्वार्सी बहला-फुसलाकर भगा ले गया। मामले की रिपोर्ट निजामुद्दीन ने युवक के खिलाफ थाना में दर्ज कराई है।

संसू, हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव से किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने की शिकायत करने पर आरोपितों के रिश्तेदारों द्वारा किशोरी के भाई को पीटने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को नामजद किया है।

किशोरी के भाई की तहरीर के मुताबिक उसकी 16 वर्षीय बहन को अफजल निवासी मोरथल बहका कर ले गया। इसकी जानकारी मिलने पर वह शिकायत लेकर पहुंचा तो अफजल के घर मौजूद उसके मामा चांद, अवरार व जब्बार उसे गाली देने लगे। विरोध करने पर उन्होंने पीट दिया। पुलिस ने चारों को नामजद किया है। पुलिस युवती को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है।

वहीं दूसरी ओर अकराबाद में मंगलवार को थाना पुलिस ने एक गैंगस्टर के आरोपित को पकड़ कर जेल भेजा है। थाना पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह पुलिस जीटी रोड पर गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर नानऊ नहर पुल के पास न्यायालय से वांछित चल रहे एक अपराधी को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम आकाश पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी महेशपुर थाना क्वार्सी जनपद अलीगढ़ बताया है। आकाश गैंगस्टर एक्ट में न्यायालय से वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसे जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी