गड्ढ़ों भरी सड़क पर चलना जरा संभलकर, यह जान है तुम्‍हारी ...... Aligarh news

इगलास से गौंडा की दूरी 16 किलोमीटर व खैर की दूरी 30 किलोमीटर है। लेकिन इस दूरी को तय करने में वाहन चालकों को मिनटों के सफर में घंटों लग जाते है। ऊपर से वाहन में टूट-फूट होना अलग बात है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:47 PM (IST)
गड्ढ़ों भरी सड़क पर चलना जरा संभलकर, यह जान है तुम्‍हारी ......  Aligarh news
इगलास कस्बा से गौंड़ा व खैर को जाने वाला बदहाल मार्ग ।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कस्बा से गौंड़ा व खैर को जाने वाला मार्ग वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। इस मार्ग पर गड्ढों से होकर गुजरना जान का जोखिम उठाने से कम नहीं है। यहां से गुजरने वाले लोगों को मार्ग की बदहाली को देखकर एक ही बात मन में उठती है इस गड्ढ़ों भरी राह में चलना जरा संभल कर।

 

मिनटों का सफर घंटों में तय होता है 

इगलास से गौंडा की दूरी 16 किलोमीटर व खैर की दूरी 30 किलोमीटर है। लेकिन इस दूरी को तय करने में वाहन चालकों को मिनटों के सफर में घंटों लग जाते है। ऊपर से वाहन में टूट-फूट होना अलग बात है। सड़क में हो रहे बड़े-बड़े गड्ढों के कारण इस रोड से गुजरना जान का जोखिम उठाने से कम नहीं है। पिछले एक वर्ष से भी ज्यादा से यह मार्ग खस्ताहाल है। इस मार्ग से काफी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र से किसान मंडी के लिए भी आते हैं।

 

बारिश में हालत बदतर हो जाते हैं

बारिश के दिनों में गड्ढों में पानी भर जाने से हालात और ज्यादा खराब हो जाते है। लेकिन लोक निर्माण विभाग मार्ग को सही कराने के लिए कोई पहल नहीं कर रहा है। अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों का आवागमन भी इस मार्ग से होता रहता है। लेकिन किसी का ध्यान इस ओर नहीं जाता। क्षेत्र के कृष्ण कुमार, उदयवीर सिंह, राजपाल सिंह, विपिन वशिष्ठ, विजय कुमार, बृजेश पाठक, नत्थी सिंह, जगदीश प्रसाद आदि ने मार्ग को सही कराए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी