कॉलेज में एडमिशन लेने गए दो युवकों से कार सवार बदमाशों ने की लूटपाट Aligarh news

लोधा में मंदिर नगला निवासी बलवीर पुत्र ऋषिपाल एवं सासनी के गांव पोपा नगला निवासी अजय पुत्र रामचंद्र मंगलवार को नोएडा स्थित कॉलेज में एडमिशन के लिए गये थे। उन्‍होंने बाइक को खेरेश्वर पर खड़ी कर दिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 01:48 PM (IST)
कॉलेज में एडमिशन लेने गए दो युवकों से कार सवार बदमाशों ने की लूटपाट Aligarh news
पुलिस को लुटेरों के बारे में जानकारी देते पीड़ित।

अलीगढ़, जेएनएन : लोधा में मंदिर नगला निवासी बलवीर पुत्र ऋषिपाल एवं सासनी के गांव पोपा नगला निवासी अजय पुत्र रामचंद्र मंगलवार को नोएडा स्थित कॉलेज में एडमिशन के लिए गये थे। उन्‍होंने बाइक को खेरेश्वर पर खड़ी कर दिया था। जहां से लौटते समय कार सवार चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे लूटपाट की।

नहीं पता चला बदमाशों का

शाम करीब 8:20 बजे नोएडा से बोलेरो द्वारा खेरेश्वर पर आये फिर चाट खाकर बाइक लेकर अपने गांव लौट रहे थे खेरेश्वर हाईवे पर कुछ ही दूर चले थे कि मालान ढाबा के पास पीछे से बिना नंबर की वैगनार कार सवार चार बदमाशों ने रोक लिया फिर चारों बदमाशों ने तंमचा दिखाते हुए मारपीट की और नगदी, मोबाइल लूट लिये। पीड़ितों के मुताबिक बलवीर से 8 हजार रुपये व दो मोबाइल एवं अजय से 5 हजार रुपये व एक मोबाइल लूट कर फरार हो गये। बदमाशों केे जाने के बाद पीड़ित भागकर मालान ढाबा पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी