अलीगढ़ में टायर फटने से कार पलटी, तीन सगे भाई समेत चार घायल

ज अगला टायर फटने से चलती कार पलट गयी। इस घटना में थाना छर्रा के गांव नगला मोहन निवासी तीन सगे भाई सहित कार में सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:30 AM (IST)
अलीगढ़ में टायर फटने से कार पलटी, तीन सगे भाई समेत चार घायल
दादों में बुधवार सुबह अगला टायर फटने से चलती कार पलट गयी।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के कस्बा दादों में बुधवार सुबह अगला टायर फटने से चलती कार पलट गयी। इस घटना में थाना छर्रा के गांव नगला मोहन निवासी तीन सगे भाई सहित कार में सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया है।

हापुड़ से लौट रहे थे चारों

 थाना छर्रा के गांव नगला मोहन निवासी बंटू यादव, योगेन्द्र यादव, राजेन्द्र यादव पुत्रगण रामनिवास यादव व गांव के ही प्रशांत कुमार पुत्र ओमप्रकाश सहित चारो लोग जिला हापुड़ के कस्बा गढ़मुक्तेश्वर में प्रशांत के एक रिश्तेदार के देशी शराब के अलग-अलग ठेकों पर सेल्समेंन का काम करते हैं। बुधवार को आंबेडकर जयंती के चलते शराब के ठेका बंद हैं। इसलिए चारों लोग अपने रिश्तेदार की कार से तड़के गांव के  लिए निकले। सुबह करीब छह बजे कस्बा दादों में घुसते ही आरामशीन के सामने कार का अगला टायर अचानक फट गया। टायर फटने के चलते कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। कार के पलटते ही आस-पास के लोग आ गये। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से चारों युवकोें को कड़ी मेहनत के बाद निकाला और छर्रा स्थित सीएचसी में भर्ती कराया है। चारों घायलों का उपचार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी