अलीगढ़ में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

अलीगढ़ जासं सोमना रोड पर गुरुकुल पब्लिक स्कूल के पास मंगलवार की दोपहर कार चालक ने बा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:05 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:05 AM (IST)
अलीगढ़ में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत
अलीगढ़ में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

अलीगढ़, जासं : सोमना रोड पर गुरुकुल पब्लिक स्कूल के पास मंगलवार की दोपहर कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व्यक्ति को लेकर सीएचसी पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

गांव जरारा निवासी 45 वर्षीय गिरीश पुत्र कालीचरन मंगलवार की दोपहर बाइक द्वारा खाद बीज लेने के लिए कस्बा आया। कस्बा से घर वापस जा रहा जैसे ही वह सोमना रोड गुरुकुल पब्लिक स्कूल के निकट पहुंचा तभी सामने से आ रही बोलेरो कार ने बाइक को रौंदा। जिसकी कुछ देर तड़पने के बाद मौके पर मौत हो गई। घटना घटित होते ही ग्रामीण व राहगीर एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के कागजों के आधार पर स्वजनों को सूचना दी। एसआइ अमित कुमार घायल व्यक्ति को सीएचसी लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पीएम को भेज दिया। घटना स्थल से कार व बाइक को थाने ले आए। मृतक ने अपने पीछे माता पिता व पत्नी सुमन, दो बेटा, एक बेटी को रोते-बिलखते हुए छोड़ गया।

वहीं अतरौली में थाना दादों क्षेत्र के गांव कासिमपुर खुशीपुरा निवासी वीरेंद्र पुत्र घमंडी सिंह ने मंगलवार को थाने में दी तहरीर में कहा है कि मेरी बहन गाजियाबाद निवासी गायत्री देवी, भांजा अमित अपनी कार से गांव घूमने के लिए सोमवार को आए थे। दिन में कार घेर पर खड़ी रही। देर शाम भांजा व बेटा अनीपाल मेरी बहन के साथ कार में सवार होकर अपने घर के लिए जा रहे थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने लाठी-डंडों से कार पर हमला कर दिया। कार के शीशे टूटने के बाद दबंगों ने लाठी-डंडों से भांजा, बहन व बेटे पर हमला करते हुए जमकर मारपीट की। इसमें अनीपाल घायल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया है। पीड़ित की ओर से हमलावरों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी