कार ने बाइक में मारी टक्कर युवती की मौत, भाई गंभीर

हाईवे पर भरतरी गांव के समीप गुरुवार दोपहर में कार ने बुलट में टक्कर मार दी। हादसे में बुलट सवार बहन की कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 01:13 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 01:13 AM (IST)
कार ने बाइक में मारी टक्कर  
युवती की मौत, भाई गंभीर
कार ने बाइक में मारी टक्कर युवती की मौत, भाई गंभीर

अलीगढ़ : हाईवे पर भरतरी गांव के समीप गुरुवार दोपहर में कार ने बुलट में टक्कर मार दी। हादसे में बुलट सवार बहन की कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। क्षेत्र के जमालपुर सिया निवासी मनोज कुमार के बेटा देवेंद्र कुमार बुलट से बहन ममता कुमारी के साथ अलीगढ़ से गांव लौट रहे थे। तभी हाईवे पर भरतरी गांव के पास फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही कार उनकी बुलट में टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 19 वर्षीय ममता की कार के पहिए के नीचे कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कार सवार रमेश चंद्र निवासी भटमई थाना कंपील, फर्रुखाबाद समेत चार लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए। पुलिस ने देवेंद्र को टोल प्लाजा की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। स्वजन के अनुसार बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा ममता दो भाई व दो बहनों में सबसे छोटी थी। हादसे के बाद स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

अज्ञात वाहन से दादी

की मौत, नाती घायल

संसू, गभाना : हाईवे पर पला सल्लू गांव के पास बुधवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दादी की मौत हो गई, जबकि नाती घायल हो गया। गांव गोरना रसीदपुर निवासी 63 वर्षीय सावित्री देवी बुधवार रात में नाती दीपक कुमार के साथ बाइक से मडराक के मुकंदपुर स्थित अपने मायके से गांव लौट रही थी। पला सल्लू के पास पीछे से आ रहे किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल दादी-नाती को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां सावित्री देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

आम से भरा कैंटर पलटा, चालक-क्लीनर घायल

संसू, गभाना : हाईवे भरतरी के पास कैंटर टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक व क्लीनर घायल हो गए। बुधवार रात में फर्रुखाबाद के थाना मोहमदाबाद के नगला मोती निवासी बबलू यादव अपने साथी क्लीनर राजू यादव के साथ कैंटर में फर्रुखाबाद से आम लेकर दिल्ली जा रहे थे। भरतरी गांव के पास कैंटर का टायर फट गया, जिससे वह सड़क पर पलट गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चालक व क्लीनर को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। क्रेन की मदद से कैंटर को सड़क किनारे कराकर यातायात सुचारू कराया।

chat bot
आपका साथी