कार बाइक से टकराई, गड्ढे में गिरी कार सवार समेत एटा व हाथरस के एक दर्जन घायल

थाना हसायन क्षेत्र के गांव बाड़ी बंबा पर बाइक व कार की आमने-सामने की भिडंत हो गई। इस घटना में एटा व हाथरस के एक दर्जन से लोग घायल हुए हैं

By Edited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 01:25 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 02:34 PM (IST)
कार बाइक से टकराई, गड्ढे में गिरी कार सवार समेत  एटा व हाथरस  के एक दर्जन घायल
कार बाइक से टकराई, गड्ढे में गिरी कार सवार समेत एटा व हाथरस के एक दर्जन घायल

हाथरस (जेएनएन)। थाना हसायन क्षेत्र के गांव बाड़ी बंबा पर बाइक व कार की आमने-सामने की भिडंत हो गई। इस घटना में एटा व हाथरस के एक दर्जन से लोग घायल हो हुए हैं, जिनमें कार सवार परिवार जनपद एटा का है। घायलों को उपचार के लिए  सिकंदाराऊ व जलेसर भेजा गया है। पुलिस ने कार व बाइक को कब्जे में ले लिया है।

एटा से कासगंज के कछला घाट जा रहे थे कार सवार
जनपद एटा के गांव टिमरुआ के रहने वाले मानवेंद्र अपनी पुत्री चांदनी का मुडंन कराने परिवार के साथ अपनी अल्टो कार से कासगंज जनपद के गंगाघाट कछला जा रहे थे।  जबकि हाथरस जनपद के हसायन क्षेत्र के गांव बाडी के रहने वाले धर्मेन्द्र व उसकी पत्नी शशि, राजेश पुत्र जंगपाल, धर्मेंद्र का पुत्र मोनू धर्मेन्द्र एक ही बाइक पर दवा लेने सिकन्दाराऊ जा रहे थे।

हसायन क्षेत्र के बाडी बंबा पर हुआ हादसा
बाड़ी बंबा के पुल पर आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार चालक ने बाइक सवारों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन कार सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर पलट गई। इस घटना में कार व बाइक सवार सभी घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनते ही आसपास  के तमाम लोग मौके पर आ गए। क्षेत्रीय लोगों ने कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने के आधा घंटे बाद पुलिस पहुंच गई।

आसपास के क्षेत्रीय लोगों ने की मदद
पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए सिकंदराराऊ व जलेसर भिजवा दिया है। घायलों में बाइक सवार धर्मेन्द्र व उसकी पत्नी शशि, राजेश निवासी बाडी को हाथरस जनपद के सिकन्दाराऊ में भेजा गया है जबकि कार सवार सोनू, पिंकू, स्नेहलता, विमलेश चांदनीव, दिव्यांसू को एटा जनपद के जलेसर भेजा है  पुलिस ने बाइक व कार को अपनी कस्टडी में ले लिया है। दुघर्टना की कोई भी तहरीर अभी तक नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी