अलीगढ़ में छर्रा रोड पर आमने-सामने से टकराई कार व बस, तीन घायल Aligarh news

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव औंरेनी दलपतपुर के निकट छर्रा रोड पर आमने-सामने से कार व बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे कार सवार युवती समेत दो युवक घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सीएचसी भिजवाया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:35 PM (IST)
अलीगढ़ में छर्रा रोड पर आमने-सामने से टकराई कार व बस, तीन घायल Aligarh news
हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त कार व बस।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव औंरेनी दलपतपुर के निकट छर्रा रोड पर आमने-सामने से कार व बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिससे कार सवार युवती समेत दो युवक घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सीएचसी भिजवाया। जहां से डाॅक्टरों ने तीनों युवक-युवती की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ मेडीकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी गंभीर हालत बताई जा रही है।

अतरौली किसी काम से आए थे सभी

कस्बा छर्रा निवासी श्याम यादव शनिवार की सुबह अपने दोस्त सारिक व मुस्कान के साथ अपनी कार द्वारा अतरौली किसी कार्य से आए थे। दोपहर के दौरान युवती व युवक दोपहर के समय अपने घर छर्रा जा रहे थे। उसी दौरान गांव औंरेनी दलपतपुर के निकट सामने छर्रा की ओर से सवारियां लेकर आ रही प्राइवेट बस ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मारते हुए रोड किनारे खाई में घुस गई, जिससे बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई और कार सवार युवती व दोनों युवक कार में ही फंस गए। आसपास खेतों में काम कर रहे किसान चीख पुकार सुनते हुए दौड़कर घटना स्थल पर पहुंच गए और कार में फंसे पड़े युवती व युवकों को बमुश्किल बाहर निकाला। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को सीएचसी उपचार के लिए भेज दिया। जहां से डॉक्टरों ने तीनों की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी