अलीगढ़ में कार को कैंटर ने मारी टक्कर, महिला की मौत

अलीगढ़ जासं कस्बा छर्रा के अतरौली रोड पर वाहनों की रफ्तार का कहर फिर एक परिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:56 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:56 AM (IST)
अलीगढ़ में कार को कैंटर ने मारी टक्कर, महिला की मौत
अलीगढ़ में कार को कैंटर ने मारी टक्कर, महिला की मौत

अलीगढ़, जासं: कस्बा छर्रा के अतरौली रोड पर वाहनों की रफ्तार का कहर फिर एक परिवार के लिए जान का दुश्मन बन गया। कस्बा से नरौरा गंगा स्नान करने जा रहे कार सवार लोगों को एक अनियंत्रित कैंटर ने बुरी तरह से टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त होकर खाई में गिर गई। कार सवार जनपद एटा के मारहरा निवासी एक महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद एटा के कस्बा मारहरा निवासी गौरव कुमार पुत्र श्याम कुमार की बड़ी साली कस्बा छर्रा में ब्याही है। गौरव मारहरा में टेंट व बैंड की दुकान करते हैं। शुक्रवार को छर्रा में गौरव की साली के बेटे विशाल पुत्र हरिओम उर्फ टीटी का जन्मदिन था। गौरव अपनी मारुति कार से पत्नी रजनी (32) व दो बेटों के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आए थे। जन्मदिन में ही उनके एक साढू टूंडला क्षेत्र के ग्राम अहरनपुर निवासी अनोखेलाल व पत्नी गीता भी आई थीं। स्वजन के अनुसार शनिवार की सुबह गौरव अपनी पत्नी व बच्चों तथा साढू अनोखेलाल और साली गीता के साथ नरौरा घाट पर गंगास्नान करने जा रहे थे। कस्बा छर्रा से निकलते ही रास्ते में अतरौली रोड पर गुप्ता मोड़ के निकट सामने से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इससे कार खाई में गिर कर पेड़ से टकरा गई। कैंटर चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और घायलों को कार से बाहर निकाला। पुलिस घायलों को कस्बा स्थित निजी अस्पताल लेकर गई, जहां पर डाक्टर ने रजनी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर अवस्था में गौरव का उपचार किया जा रहा है। वहीं कार सवार अन्य लोगों को मामूली चोट का उपचार कराकर घर भेज दिया।

मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक अश्वनी कौशिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। टक्कर मारकर भागे कैंटर व चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी