Aligarh डीएम को हटाने को लेकर छिड़ी मुहिम, जानिए क्या है मामला, ऑडियो वायरल Aligarh news

डीएम चदंभूषण सिंह को हटाने को लेकर भाजपाइयों का एक गुट सक्रिय हो गया है। एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कहा गया है कि जब तक ये डीएम नहीं हटेंगे तब तक कुछ न कुछ करते रहो।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 02:36 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 04:58 PM (IST)
Aligarh डीएम को हटाने को लेकर छिड़ी मुहिम, जानिए क्या है मामला, ऑडियो वायरल Aligarh news
Aligarh डीएम को हटाने को लेकर छिड़ी मुहिम, जानिए क्या है मामला, ऑडियो वायरल Aligarh news

अलीगढ़, जेएनएन। डीएम को हटाने को लेकर भाजपाइयों का एक गुट सक्रिय हो गया है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कहा गया है कि जब तक ये डीएम नहीं हटेंगे तब तक कुछ न कुछ करते रहो। यह बात भाजपा महानगर टीम के कुछ पदाधिकारियों के बीच हुई बातचीत में कही गई है। बातचीत एक की ऑडियो खूब हो रही वायरल हो रही है। इसको लेकर भाजपा के साथ-साथ अन्य लोगों में खूब चर्चा हो रही है।

यह है मामला

डीएम चदंभूषण सिंह जब से अलीगढ़ आए हैं, तब से वह चर्चाओं में है। डीएम के सख्त रवैया के चलते अनेक ऐसे फैसले हुए हैं, जिनसे सरकार को राजस्व का भी फायदा हुआ है। डीएम ने सख्त रवैया अपनाते हुए ऐसे अतिक्रमण हटवा दिए जो बीस साल  से अवैध कब्जा किए हुए थे। इसके साथ-साथ तमाम छुट भैया नेताओं की राजनीति को खत्म कर दिया जो दलाली करते थे। इसको को लेकर तमाम नेता नाराज चल रहे थे। ऐसे में वायरल हुए वीडियो को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

17 मिनट 43 सेकेंड की है ऑडियो

डीएम को हटाने को लेकर वायरल हुए 17 मिनट 43 सेकेंड के ऑडियो कहा गया है कि इसमें कहा गया है कि जब तक ये डीएम नहीं हटेंगे तब तक कुछ न कुछ करते रहो। बातचीत एक की ऑडियो खूब हो रही वायरल हो रही है। इसको लेकर भाजपा के साथ-साथ अन्य लोगों में खूब चर्चा हो रही है।

पार्टी के एक राष्ट्रीय पदाधिकारी इसे फर्जी बता रहे हैं। ऑडियो से भाजपा नेताओं में खलबली मची हुई है। कुछ पदाधिकारी प्रदेश नेतृत्व को मामले अवगत कराने की तैयारी में जुट गए हैं। खास बात यह है कि भाजपा से अलग दूसरे दलों के नेताओं को भी बोलने का मौका मिल गया है।

chat bot
आपका साथी