मौसम साफ होते ही अभियान में आई तेजी, आज 25 बूथों पर होगा टीकाकरण Aligarh news

मौसम साफ होते ही टीकाकरण अभियान फिर तेजी आ गई है । स्वास्थ्य विभाग भी टीकाकरण के सापेक्ष जल्द से जल्द अभियान को गति देने में लगा हुआ है। सोमवार को 25 केंद्रों पर फिर टीकाकरण शिविरों का आयोजन होगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:15 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:18 AM (IST)
मौसम साफ होते ही अभियान में आई तेजी, आज 25 बूथों पर होगा टीकाकरण Aligarh news
मौसम साफ होते ही टीकाकरण अभियान फिर तेजी आ गई है ।

अलीगढ़, जेएनएन।  मौसम साफ होते ही टीकाकरण अभियान फिर तेजी आ गई है । स्वास्थ्य विभाग भी टीकाकरण के सापेक्ष जल्द से जल्द अभियान को गति देने में लगा हुआ है। सोमवार को 25 केंद्रों पर फिर टीकाकरण शिविरों का आयोजन होगा। जिले में अब तक सात लाख से अधिक डोज लगाई जा चुकी हैं।

इन जगहों पर लगवा सकते हैं टीका

सीएमओ डा.आनंद उपाध्याय ने बताया कि जिन लोगों ने अभी तक टीका नहीं लगवाया है, वे जेएन मेडिकल कालेज, जिला मलखान सिंह चिकित्सालय, मोहन लाल गौतम महिला चिकित्सालय, पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय व अन्य केंद्रों पर पहुंचकर टीकाकरण करा लें। रजिस्ट्रेशन व स्लाट बुक कराकर या फिर सीधे ही केंद्र पर पहुंचकर स्पाट रजिस्ट्रेशन के बाद टीका लगवा सकते हैं। केंद्रों पर टीकाकरण कराने जाएं तो मास्क जरूर लगाएं। शारीरिक दूरी का भी पालन करें। ऐसे कर्मचारियों पर भी नजर रखी जा रही है, जो मास्क नहीं लगा रहे। गर्मी में लाभार्थियों को कोई परेशानी न हो, उनके लिए पेयजल की सुविधा सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, चिकित्सा अधीक्षक, प्रभारी चिकित्साधिकारी व नोडल अधिकारियों को दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी