अलीगढ़ में कारोबारी पर हमले को लेकर एसपी सिटी से मिले व्यापारी नेता

आरोप लगाया कि मुकदमा वापसी को लेकर अभी भी आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आर्य नगर मानसरोवर कालोनी निवासी राजीव अग्रवाल की बन्नादेवी क्षेत्र स्थित मंडी रामगंज में हार्डवेयर कारोबार की स्वंय के भवन में प्रतिष्ठान है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:43 PM (IST)
अलीगढ़ में कारोबारी पर हमले को लेकर एसपी सिटी से मिले व्यापारी नेता
मुकदमा वापसी को लेकर अभी भी आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। व्यापार संगठन का एक प्रतिनिधि मंडल गुरुवार को एसपी सिटी से उनके कार्यालय में मिला। मंडल महामंत्री अनुराग गुप्ता ने बताया कि हार्डवेयर कारोबारी व उद्योग व्यापार संगठन के महानगर महामंत्री राजीव अग्रवाल पर 23 जुलाई को नामजदों ने प्राणघातक हमला किया था। मारपीट में घायल पीड़ित कारोबारी को एसपी सिटी के समक्ष पेश भी किया।

ये लगाए आरोप

आरोप लगाया कि मुकदमा वापसी को लेकर अभी भी आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आर्य नगर मानसरोवर कालोनी निवासी राजीव अग्रवाल की बन्नादेवी क्षेत्र स्थित मंडी रामगंज में हार्डवेयर कारोबार की स्वंय के भवन में प्रतिष्ठान है। इनके ही भवन में बराबर में भोला शंकर की प्रतिष्ठान है। राजीव अग्रवाल का कहना है कि इस संपत्ति को लेकर न्यायलय में मामला विचाराधीन है। 23 जुलाई की शाम को जब वे अपने स्कूटर से घर वापस जा रहे थे, तब नामजद ने उनपर हमला कर दिया। मय स्कूटर के गिर गए। हाथ की हड्डी टूट गई। इस घटना की रिपोर्ट क्षेत्रीय थाने में दर्ज है। अब हमलावर तरह तरह की धमकी दे रहे हैं। उन्हें जान माल का खतरा है।

ये रहे मौजूद

उद्योग व्यापार संगठन के मंडल अध्यक्ष उमेश श्रीवास्तव , महामंत्रीअनुराग गुप्ता ने कहा कि एसपी सिटी ने तत्काल इंसपेक्टर से बात की। उचित न्यायिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर नीरज शर्मा, सुधीर वार्ष्णेय, सौरभ गुप्ता, मिलिंद वार्ष्णेय, अंकित वार्ष्णेय, दीपांशु वार्ष्णेय, आशीष वार्ष्णेय, अंकुश आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी