बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाइयों को बस ने रौंदा, एक की मौत Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र में मथुरा रोड पर मंगलवार को बस ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई वही उसके साथ बैठा चचेरा भाई घायल हो गया। दोनों भाई बाइक से बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:59 PM (IST)
बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाइयों को बस ने रौंदा, एक की मौत Aligarh news
बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवकों को रौंदने वाली बस।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र में मथुरा रोड पर मंगलवार को बस ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई, वही उसके साथ बैठा चचेरा भाई घायल हो गया। दोनों भाई बाइक से बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे।

26 अप्रैल को है बहन की शादी

मथुरा के थाना राया क्षेत्र के गांव आयरा खेड़ा निवासी कुलदीप (22) पुत्र सत्यवीर अपने चचेरे भाई अनिल पुत्र धर्मवीर के साथ मंगलवार को बाइक से इगलास क्षेत्र में शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे। अनिल की बहन हेमा की 26 अप्रैल को शादी है। जैसे ही दोनों युवक कस्बे में पहुंचे सामने से जा रही वोल्वो बस ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में कुलदीप की मौके पर मौत हो गई, वही अनिल घायल हो गया। घायल का सीएचसी में इलाज कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


मृतक दो भाइयों में बड़ा था

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। युवक की मौत से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी