हाथरस में पेंटर को पेट्राेल डालकर जलाया Hathras News

जनपद हाथरस के सासनी के गांव नगला भीका में अपनी बहन के घर रहे दिलशाद उर्फ आदिल पुत्र मुन्ना खां निवासी लाल दरवाजा आगरा मंगलवार की देर रात जलकर घायल हो गया। दिलशाद का आरोप है कि वह गांव में रंगाई-पुताई का काम कर रहा था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:02 PM (IST)
हाथरस में पेंटर को पेट्राेल डालकर जलाया Hathras News
आरोपित वहां आया उसने ब्रुश साफ के बाद रखे पेट्रोल को उसके ऊपर उडेल कर आग लगा दी।

हाथरस जेएनएन : जनपद हाथरस के सासनी के गांव नगला भीका में अपनी बहन के घर रहे दिलशाद उर्फ आदिल पुत्र मुन्ना खां निवासी लाल दरवाजा आगरा मंगलवार की देर रात जलकर घायल हो गया। दिलशाद का आरोप है कि वह गांव में रंगाई-पुताई का काम कर रहा था। उसने शाम को पेट्रोल से ब्रुश साफ किए। इसी बीच आरोपित वहां आया उसने ब्रुश साफ के बाद रखे पेट्रोल को उसके ऊपर उडेल कर आग लगा दी। जिस कारण वह झुलस गया।  सूचना मिलने पर दिलशाद का बहनोई चांद खां भी मौके पर आ गया और दिलशाद को सासनी अस्पताल लेकर पहुुंचा। जहां से उसे हाथरस के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मामले की रिपोर्ट चांद खां ने बल्लू के खिलाफ दर्ज कराई गई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। 

माचिस की तीली जलाकर पेट्रोल में फेंक दी

आगरा के फतेहपुर सीकरी लाल दरवाजा का रहने वाला दिलशाद उर्फ आदिल पुत्र मुन्ना खां अपनी बहन नगमा के यहां सासनी के गांव नगला भीका में रह रहा था। मंगलवार को उसे अपने घर की रंगाई-पुताई कराने के लिए गांव की रहने वाली कश्मीरी देवी बुलाकर ले गई। शाम साढ़े सात बजे के लगभग वह रंग-रोगन के ब्रश व हाथ पेट्रोल से साफ कर रहा था, तभी गांव का रहने वाला बल्लू पुत्र बली खां वहां आया और उसने माचिस की तीली जलाकर पेट्रोल में फेंक दी। जिस कारण आदिल उर्फ दिलशाद झुलस गया। दिलशाद की चीख को सुनकर आस-पास के लोग मौके पर दौड़े तब तक आरोपित वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर दिलशाद का बहनोई चांद खां भी मौके पर आ गया और दिलशाद को सासनी अस्पताल लेकर पहुुंचा। जहां से उसे हाथरस के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मामले की रिपोर्ट चांद खां ने बल्लू के खिलाफ दर्ज कराई गई है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी