अलीगढ़ में बिजली का तार टूटने से बुर्जी, बिटौरे जलकर राख

जनपद अलीगढ़ में बरला थाना बरला के गांव सुनहरा में बिजली लाइन का तार टूटने से बुर्जी बिटौरे जलकर राख हो गये। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के लिए भरपूर प्रयास किया। मगर जब तक आग भयंकर रूप ले चुकी थी। घटना को लेकर ग्रामीणों में बेहद रोष हे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:42 AM (IST)
अलीगढ़ में बिजली का तार टूटने से बुर्जी, बिटौरे जलकर राख
ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के लिए भरपूर प्रयास किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ में बरला थाना बरला के गांव सुनहरा में बिजली लाइन का तार टूटने से बुर्जी, बिटौरे जलकर राख हो गये। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के लिए भरपूर प्रयास किया। मगर जब तक आग भयंकर रूप ले चुकी थी। घटना को लेकर ग्रामीणों में बेहद रोष हे।

ऐसे लगी आग

थाना बरला के गांव सुनहरा में मंगलवार की सुबह गांव के बाहर से होकर जा रही एलटी लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे वहां रखे प्रेम किशोर व जयवीर सिंह के बुर्जी, बिटौरे जलकर राख हो गये। वहां से गुजर रहे लोगों ने यह नजारा देखा तो इस बाबत फोन से गांव में जानकारी दी। ग्रामीणों ने आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया। मगर भयंकर लपटों पर काबू न पा सके। सूचना पर पहुंची दमकल ने काबू पाया। आरोप है कि बिजली के तार आये दिन टूटते रहते हैं। झूल भी रहे हैं। कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत भी की है। मगर अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। विगत दिनों एक व्यक्ति की तार से सिर टच हो जाने से मौत हो गई थी। कार्यवाई को लेकर बिजलीघर पर लोगों ने शव को रखकर जाम प्रदर्शन किया था। इस घटना से भी विभाग ने सीख नहीं ली

chat bot
आपका साथी