अनुसूचित जाति के पिता-पुत्र से दबंगों ने नाक रगड़वाई और पैर छुआए, मामला दर्ज Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव करथला में घर में घुसकर मारपीट करने व ईंट पत्थर फेंकने के साथ ही गांव राजीपुर में मारपीट और गांव नगला डागुर में अनुसूचित जाति के पिता-पुत्र के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:15 PM (IST)
अनुसूचित जाति के पिता-पुत्र से दबंगों ने नाक रगड़वाई और पैर छुआए, मामला दर्ज Aligarh news
इगलास में अनुसूचित जाति के पिता-पुत्र को दबंगों ने घर में घुसकर मारा पीटा।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव करथला में घर में घुसकर मारपीट करने व ईंट पत्थर फेंकने के साथ ही गांव राजीपुर में मारपीट और गांव नगला डागुर में अनुसूचित जाति के पिता-पुत्र के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

चकरोड काटने के विवाद में मारपीट

गांव करथला निवासी ओमवती पत्नी टीकम सिंह का आरोप है कि गांव के ही अजीत, अन्नू, जीतू व रामवीर शनिवार की देर सायं हमलावर होते हुए उसके घर में घुस आए। आरोपितों ने बेटे मोहित को पीटना शुरु कर दिया। बचाने पर वादिया व बेटी स्वेता को भी पीटा। घर में ईंट-पत्थर बरसाते हुए जान से मारने की धमकी दी। गांव राजीपुर निवासी हरेंद्र सिंह पुत्र रामवीर सिंह का आरोप है कि गांव के ही चंद्रभान, भूदेव, विक्रम ने रविवार की सुबह आठ बजे चकरोड काटने के विवाद को लेकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़ता का डाक्टरी परीक्षण कराया है। वहीं गांव नगला डागुर निवासी गुरु दयाल पुत्र जवाहर सिंह का कहना है कि विगत आठ अप्रैल को वह अपने पिता के साथ घर जा रहा था। रास्ते में गांव मई सुभाष ग्राम निवासी ओमवीर सिंह अपने सात साथियों के साथ मिला। उन्होंने उसके व पिता के साथ जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों के सामने उसके पिता से पैर छुववाए और नाक रगड़वाई। पीडि़त ने इस संबंध में कप्तान से शिकायत की थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि तीनों घटनाओं के संबंध में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी