जरा सी बात पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट Aligarh News

लोगों की सहनशीलता निरंतर कम होती जा रही है। जरा जरा सी बात पर लोग आपस के संबंध भुलाकर मारपीट कर रहे हैं। इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवार में दबंगों ने घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:59 PM (IST)
जरा सी बात पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट Aligarh News
लोगों की सहनशीलता निरंतर कम होती जा रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। लोगों की सहनशीलता निरंतर कम होती जा रही है। जरा जरा सी बात पर लोग आपस के संबंध भुलाकर मारपीट कर रहे हैं। इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवार में दबंगों ने घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट की। झगड़े के पीछे बच्चों का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है। 

ऐसे हुआ था विवाद

गांव जटवार निवासी तेज सिंह पुत्र बाबूलाल का कहना है कि बच्चों के विवाद को लेकर गांव के ही प्रेमचंद, विष्ण, उमेश, पूजा व संतोषी देवी एक राय होकर हमलावर होते हुए उसके घर में घुस आए। आरोपितों द्वारा उसके व पत्नी डोली के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की गई। शोरगुल सुनकर अन्य लोगों के एकत्रित होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि एसआइ सुबोध कुमार ने गोंड़ा रोड सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी के सामने से एक युवक को पकड़ा था। पकड़े गए युवक जितेंद्र कुमार पुत्र दीपचंद निवासी अंबेडकरनगर से तलाशी में एक तमंचा बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी