सांड बाइक से टकराया,युवक के लगा सींग, घायल Hathras News

सादाबाद में आगरा बाइपास मार्ग पर एक बाइक सांड से जा टकराई जिसके कारण बाइक सवार युवक के कंधे के नीचे सांड का सींग घुस जाने से हुए घायल हो गया बाइक सवार अन्य साथियों द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 11:55 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 11:55 AM (IST)
सांड बाइक से टकराया,युवक के लगा सींग, घायल Hathras News
सादाबाद में आगरा बाइपास मार्ग पर एक बाइक सांड से जा टकराई।

हाथरस, जेएनएन। सादाबाद में आगरा बाइपास मार्ग पर एक बाइक सांड से जा टकराई जिसके कारण बाइक सवार युवक के कंधे के नीचे सांड का सींग घुस जाने से हुए घायल हो गया बाइक सवार अन्य साथियों द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

सींग राजू के कंधे के नीचे घुस गया

हाथरस के मोहल्ला नवीपुर निवासी राजू पुत्र हनीफ अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक द्वारा एक शादी समारोह से भाग लेकर वापस अपने घर जा रहा था।जैसे ही उसकी वाइक सादाबाद के बाईपास इलाका स्थित हीरो एजेंसी के सामने पहुंची।अचानक बाइक के सामने सांड आ गया।जिससे बाइक सांड से टकरा गई। बाइक सांड से टकरा जाने के कारण सांड का सींग राजू के कंधे के नीचे घुस गया। जिससे राजू घायल हो गया। उसके दोनों साथी उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया।

अलीगढ़ में मैक्स जीप की टक्‍कर से महिला घायल

अलीगढ़ में विजयगढ़ क्षेत्र एक मैक्स ने पैदल जा रही महिला रुबीना टक्‍कर मार दी, जिससे रुबीना के पैर कुचल गए। हादसे के बाद आसपास के अनेक लोग मौके पर आ गए। इन लोगों ने गाड़ी के चालक को पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया है। विजयगढ़ नगर के जाटवान चौराहा पर रुबीना पत्नी भूरे खा किसी काम से पैदल जा रही थी तभी अचानक सामने से आ रही मैक्स डी एल 1एल एम 1258 ने टक्कर मार दी। इससे  रुबीना साइड में गिर पड़ी और पिछले पहिए उसके पैरों  के ऊपर से होकर निकल गए। रुबीना बुरी तरह जख्मी हो गई। लोगों ने घटना को देखा तो ड्राइवर को पकड़ लिया। मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल महिला को जिला अस्पताल भेज दिया। मैक्स जीप के चालक को हिरासत में ले लिया।  घायल महिला को अलीगढ़ रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी