हाथरस में ब्राह्मण, मुस्लिम व पिछड़ों को साधेंगे बसपा के सांसद सतीश चंद्र मिश्रा

विधानसभा चुनाव के लिए बसपा ने सबसे पहले अपने प्रत्याशी घोषित करना शुरू कर दिया है। नौ दिसंबर को हाथरस के बाइपास स्थित आरएस गार्डन में मंडलीय बैठक होगी। इसमें मंडल की सुरक्षित विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोगों को बुलाया जाएगा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:26 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:26 AM (IST)
हाथरस में ब्राह्मण, मुस्लिम व पिछड़ों को साधेंगे बसपा के सांसद सतीश चंद्र मिश्रा
राष्ट्रीय महासचिव व सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ब्राह्मण, मुस्लिम व पिछड़े समाज के लोगों को साधेंगे।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अगले साल प्रदेश में होने जा रही विधानसभा चुनाव के लिए बसपा ने सबसे पहले अपने प्रत्याशी घोषित करना शुरू कर दिया है। नौ दिसंबर को हाथरस के बाइपास स्थित आरएस गार्डन में मंडलीय बैठक होगी। इसमें मंडल की सुरक्षित विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोगों को बुलाया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ब्राह्मण, मुस्लिम व पिछड़े समाज के लोगों को साधेंगे। पार्टी सुप्रीमो मायावती शासन की उपलब्धियां व संघर्ष के जरिये मोदी-योगी सरकार की विफलताओं पर भाजपा निशाने पर होगी।

हाथरस में लगेगा नेताओं का जमावड़ा

बसपा के एससी समाज के लिए सुरक्षित विधानसभा क्षेत्रों में मंडलीय सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया है। अलीगढ़ मंडल में चार सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र हैं, इनमें एटा जिले का जलेसर, हाथरस जिले की सदर व अलीगढ़ जिले की इगलास व खैर विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। इन सम्मेलनों के जरिये बसपा सुरक्षित विधानसभा सीटों पर जीत का पताका लहराने की योजना बनाई है। हाथरस के मंडलीय सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में पूर्व कैबिनेट मंत्री नुकुल द्विवेदी, पूर्व कैबिनेट मंत्री अनीस मंशूरी व पूर्व एमएलसी प्रताप सिंह बघेल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यह सभी अपने सजातीय मतदाताओं को सुरक्षित सीटों पर जीत के मंत्र सुझाएंगे। इस सम्मेलन की कमान बरेली व अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह को सौंपी है।

कार्यकर्ताओं को दी जिम्‍मेदारी

इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए मंगलवार को खैर रोड स्थित बसपा के कैंप कार्यालय पर बैठक हुई। अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिंह ने तैयारियों की समीक्षा की। विधानसभा स्तर पर मंडलीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए वाहनों के हिसाब से कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी। जिलाध्यक्ष रतनदीप सिंह ने खैर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी राकेश पेंटर व इगलास विधानसभा क्षेत्र के आलोक कर्दम से तैयारियों के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर मंडल सेक्टर प्रभारी सुरेश गौतम, शिवकुमार शास्त्री, गजराज सिंह विमल, रवेंद्र बौद्ध, डा. पहल सिंह, मोरध्वज कुशवाल, रंजीत वाल्मीकि, लवकुश शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी