BSP Politics : कारों के काफिले के साथ सांसद सतीश मिश्रा को सुनने पहुंचे बसपाई, यातायात व्‍यवस्‍था चरमराई Aligarh News

करीब 200 कारों के काफिले के साथ राज्यसभा सांसद व बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद मिश्र को सुनने अलीगढ़ के हबीब गार्डन में भारी संख्या में पहुंच क्षेत्रीय लोग पहुंच गए। कारों के काफिले के साथ पहुंचे बसपाइयों से यातायात व्‍यवस्‍था चरमरा गई।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:56 AM (IST)
BSP Politics : कारों के काफिले के साथ सांसद सतीश मिश्रा को सुनने पहुंचे बसपाई, यातायात व्‍यवस्‍था चरमराई Aligarh News
कारों के काफिले के साथ पहुंचे बसपाइयों से यातायात व्‍यवस्‍था चरमरा गई।

अलीगढ़, जेएनएन। करीब 200 कारों के काफिले के साथ राज्यसभा सांसद व बसपा के राष्ट्रीय महासचिव  सतीश चंद मिश्र को सुनने अलीगढ़ के हबीब गार्डन में भारी संख्या में पहुंच क्षेत्रीय लोग पहुंच गए। कारों के काफिले के साथ पहुंचे बसपाइयों से यातायात व्‍यवस्‍था चरमरा गई।  इधर जवां में प्रमुख समाज सेवी पंडित नरेंद्र शर्मा उर्फ मोनू भैया ने बसपाइयों का नेतृत्‍व किया।इस दौरान सड़क पर कई किलोमीटर तक कारों की लंबी लाइन लग गई। इस अवसर पर लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। बरौली विधानसभा से सतीश चंद्र मिश्र द्वारा आज हो सकती है नरेंद्र शर्मा को बरौली विधानसभा के लिए बसपा द्वारा टिकिट देने की घोषणा। 

संगठन के पदाधिकारियों में घमासान

सतीश मिश्रा ऐसे समय अलीगढ़ आ रहे हैं जब पार्टी में खींचतान चल रही है। पार्टी के कुछ पदाधिकारियों ने संगठन पर सवाल खड़े करते हुए इस्तीफा तक दे दिए। उनका पत्र भसी वायरल हो रहा है। हालांकि बाद में कई नेताओं ने इसे पत्र को फर्जी भी करार दिया। बसपा के मंडल सेक्टर प्रभारी अशोक कुमार प्रजापति ने पार्टी में चल रहे घमासान पर गहरा दुख जताया है। मीडिया को जारी बयान में कहा है कि संगठन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हमने पार्टी को मेहनत से सींचा है। संगठन को मजबूत करने के लिए दिनरात एक किए। इन दिनों संगठन में ठीक नहीं चल रहा है। मैं अपने दायित्व के हिसाब से काम नहीं कर पा रहा हूं। साथ ही परिवार व कारोबार की भी व्यस्तता है। मायावती (बहनजी) के प्रति मेरी पूरी आस्था है। पार्टी का ताउम्र सच्चा सिपाही की तरह काम करुंगा। बहनजी से मिलकर अपने दायित्व से मुक्ति की पेशकश करुंगा।

chat bot
आपका साथी