भाई-बहन को पीटा, जेवर-नकदी लूटे

अतरौली क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र में गांव शीशई के निकट बाइक सवार बदमाशों ने भाई बहन से मारपीट कर नकदी-जेवर व मोबाइल लूट लिए। बदमाशों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:00 AM (IST)
भाई-बहन को पीटा, जेवर-नकदी लूटे
भाई-बहन को पीटा, जेवर-नकदी लूटे

अलीगढ़ : अतरौली क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र में गांव शीशई के निकट बाइक सवार बदमाशों ने भाई बहन से मारपीट कर नकदी-जेवर व मोबाइल लूट लिए। बदमाशों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव प्यावली निवासी राजकुमार अपनी चचेरी बहन मिथलेश के साथ गिन्नौर रिश्तेदारी से सोमवार शाम लौट रहा था। गांव शीशई के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध किया तो तीनों बदमाशों ने युवक को जमकर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गया। बदमाश भाई-बहन से 20000 रुपये, पायजेब, कुंडल व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस व तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए बदमाशों को काफी तलाशा, मगर कुछ पता नहीं चल सका। पीड़ित ने तहरीर पुलिस को दे दी है।

टेंपो चालक से मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीना

संसू, दादों : थाना पालीमुकीमपुर में गांव टोडरपुर निवासी बृजेश कुमार अतरौली में आटो पार्टस की दुकान चलाता है। अपने गांव से अतरौली प्रतिदिन टेंपो से आता-जाता है। सोमवार देर शाम अतरौली से गांव जाते समय सिहानी फरीदपुर के पास ट्रैक्टर खड़ा मिला। वहां कुछ लोगों ने हाथ देकर टेंपो रोक लिया। कहा कि ट्रैक्टर ट्राली में पंक्चर हो गया है। पंक्चर जुड़वाकर चले जाना। बृजेश ने कहा कि मैं लेट हो गया हूं, इसलिए नहीं जा सकता। इसी बात पर गांव सिहानी फरीदपुर निवासी युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच आया भाई हृदेश कुमार उसे बचाने लगा तो शराब के नशे में धुत युवकों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट करते हुए जेब में रखे करीब 4500 रुपये व एक मोबाइल भी छीन लिया है। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी